ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

IPL 2021 MI vs PBKS: दो मुकाबले हार चुकी मुंबई इंडियंस का कैसा होगा प्लेइंग इलेवन, करेगी कोई बदलाव

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम 17वें मुकाबले में पंजाबा किंग्स के सामने होगी। अब तक मुंबई के खाते में चार मैच से दो जीत है और अब वह आगे संभलकर खेलना चाहेगी। पंजाब के खिलाफ मुंबई की टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा हो सकता है डालते हैं इस पर एक नजर। टीम की गेंदबाजी शानदार रही है बल्लेबाजी को दुरुस्त करने की जरूरत होगी।

ओपनिंग में रोहित और डिकॉक

मुंबई के लिए पारी की शुरुआत एक बार फिर से कप्तान रोहित शर्मा के साथ क्विंटन डिकॉक ही करते नजर आएंगे। दोनों टीम के लिए अच्छी शुरुआत करना चाहेंगे। ये दोनों ही बल्लेबाज पिछले मैच में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे।

सूर्यकुमार, इशान और हार्दिक मिडिल आर्डर में

दमदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव पर एक बार से टीम को संभालने के साथ बड़ी पारी खेलने की जिम्मेदारी रहेगी। इशान किशन को उनका साथ निभाना होगा जबकि हार्दिक से उम्मीद विस्फोटक पारी रहेगी।

पोलार्ड और क्रुणाल ऑलराउंडर

बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही मुंबई को क्रुणाल पांड्या के साथ कीरोन पोलार्ड से बेहतर खेल की उम्मीद होगी। टीम को बल्लेबाजी में बेहतर करना है और इसके लिए इन दोनों का आखिरी ओवर में चलना जरूरी है।

गेंदबाजी दमदार

जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट दमदार गेंदबाजी कर रहे हैं तो वहीं स्पिनर राहुल चाहर भी अच्छी लय में हैं। पिछले चारों मैच में टीम की गेंदबाजी दमदार रही है इसको और बेहतर करने के लिए टीम में जयंत यादव को शामिल किया गया है।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट