ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

केप टाउन से निक्की तंबोली की देसी ब्वॉय के साथ तस्वीर हुई वायरल, तीनों का सिजलिंग अंदाज देख फैंस भी हुए हैरान

नई दिल्ली। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को लेकर इन दिनों दर्शकों में काफी बज बना हुआ है। वहीं स्टार्स हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन पहुंचे हैं। केपटाउन से लगातार सभी कंटेस्टेंट अपने फोटोज और वीडियो पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। फैंस इन कंटेस्टेंट के लेटेस्ट अपडेट्ड का काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच अब शो की हॉट कंटेस्टेंट एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की हैं, जिनमें वह समुंदर किनारे दो शर्टलेस ‘देसी ब्यॉज’ के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज में तीनों खिलाड़ियों का अंदाज देखकर फैंस भी हैरान हैं। यहां देखें निकी तंबोली का ये पोस्ट-

निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के दो हॉट ब्यॉज के साथ तस्वीर पोस्ट की है , जो जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। इस तस्वीर में वह वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं। ये तीनों समुंदर के किनारे सिजलिंग अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं जहां निक्की ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई दिख रही हैं। वहीं वरुण और विशाल दोनों ही शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं निक्की का फेस कैमरे की तरफ है।

इस फोटो को शेयर करते हुए निक्की ने कैप्शन में लिखा, ‘केप टाउन में मेरे अपने देसी ब्यॉज वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह।’ एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर कोई उन्हें हॉट बता रहा है, तो कोई बेहद ही खूबसूरत। अबतक इसे लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले निक्की तंबोली ने अपनी रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में ग्लैमरस फोटोज शेयर की थीं जिसको लेकर वह काफी सुर्खियों में आ गईं थीं। इस ड्रेस में उनका अंदाज देख कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे। इन फोटोज के साथ निक्की ने कैप्शन में लिखा, ‘चमत्कार अभिमानी प्राणी हैं, जो लोग विश्वास नहीं करते, उनके सामने वो खुद को प्रकट नहीं करते।’ निक्की के इस पोस्ट और फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की थी।