ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

लॉन्चिंग से पहले Redmi Note 8 (2021) के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Xiaomi के नये Redmi Note 8 (2021) स्मार्टफोन लॉन्चिंग की तैयारी चल रही है। Xiaomi की तरफ से Redmi Note 8 2021 का टीजर भी जारी किया गया है। इसी के साथ फोन के स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है, जिसके मुताबिक Redmi Note 8 (2021) स्मार्टफोन को एक नॉच डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। फोन का लुक्स ओरिजनल Redmi Note 8 की तरह ही होगा, जिसे साल 2019 में लॉन्च किया गया था। अगर कलर वेरिएंट की बात करें, तो Redmi Note 8 स्मार्टफोन को ब्लू कलर ऑप्शन में टीज किया गया है। हालांकि लॉन्चिंक के वक्त Xiaomi की तरफ से Redmi note 8 को नये कलर वेरिएंट में भी पेश किया जा सकता है। फोन के राइट साइड एक पावर बटन दिया गया है।

Redmi Note 8 (2021) स्मार्टफोन की संभावित कीमत 

Redmi Note 8 2021 स्मार्टफोन को 11,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन के बेस वेरिएंट 6GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत होगी। Redmi Note 8 सीरीज भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर रही है। इस सीरीज को साल 2019 में लॉन्च किया गया था। लॉन्चिंग के बाद से अब तक ग्लोबली करीब 22 मिलियन स्मार्टफोन की बिक्री हो चुकी है। ऐसे में अब कंपनी अपडेटेड फीचर्स के साथ नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।

Redmi Note 8 (2021) के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

हालिया लीक रिपोट के मुताबिक Redmi Note 8 स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 4,000mAh बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। फोन को 22.5W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। Redmi Note 8 2021 स्मार्टफोन MIUI 12.5 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। फोटोग्राफी के लिए Redmi Note 8 2021 स्मार्टफोन में एक क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का कैमरा दिया गया है।