ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

एलन मस्क के ट्वीट ने फिर किया कमाल, 40 हजार डॉलर के करीब पहुंची Bitcoin की कीमत

इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क के एक ट्वीट से क्रिप्टोकरेंसीज की दुनिया में तहलका मच जाता है। मस्क के एक ट्वीट ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। मस्क के ट्वीट के बाद दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन की कीमत 40,000 डॉलर के करीब पहुंच गई।

PunjabKesari

क्या है ट्वीट
मस्क ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से क्रिप्टोकरेंसी Dogecoin को डेवलप करने के आइडियाज मांगे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बिटकॉइन की कीमतों में स्थिरता लाने के बारे में उनकी उत्तरी अमेरिका के बिटकॉइन माइनर्स से बात हो रही है और इसमें संभावनाएं दिख रही हैं। उनके इस ट्वीट के तुरंत बाद बिटकॉइन की कीमत 40,000 डॉलर के करीब पहुंच गई थी। हालांकि फिर इसमें गिरावट आई।

PunjabKesari

दुनिया की टॉप 10 क्रिप्टोकरेंसी की कीमत
बिटकॉइन 14 अप्रैल को 64,829 डॉलर के ऑल टाइम हाई स्तर पर पहुंच गई थी लेकिन पिछले कुछ दिनों में इसकी वैल्यूएशन करीब 1 लाख करोड़ डॉलर गिरी है। coinmarketcap.com के ताजा आंकड़ों के मुताबिक सुबह 8.15 बजे बिटकॉइन 38,305 डॉलर पर ट्रेड कर रही थी। Ethereum 2,570.39 डॉलर पर, Tether 1 डॉलर पर, Binance Coin 342.60 डॉलर पर, Cardano 1.54 डॉलर पर, Dogecoin 0.3441 डॉलर पर, XRP 0.9696 डॉलर पर, Polkadot 21.87 डॉलर पर और Internet Computer 142.04 डॉलर पर ट्रेड कर रही थीं।