ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

मप्र : BJP ने पकोड़े खाए तो कांग्रेस ने जलेबी तली

भोपाल: मध्यप्रदेश के 18 जिलों की 46 नगरीय निकायों में 27 सितंबर को वोट डाले जाएंगे। रविवार को प्रचार का आखिरी दिन था। कांग्रेस और BJP नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभाएं की। प्रचार के आखिरी दिन अलग-अलग नजारे भी सामने आए। BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने छिंदवाड़ा में अजान के दौरान भाषण बंद कर दिया तो जोबट में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने जलेबियां तलीं। प्रचार के बाद CM शिवराज ने पकौड़ों का आनंद लिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने झाबुआ जिले के थांदला में सभा की। उन्होंने कहा- मुझे राशन दुकानों में गड़बड़ी की शिकायत मिली थी। जिले के खाद्य अधिकारी की छुट्टी कर दी। आज मेरे पास एक शिकायत और आई है। राशन की दुकान पर अनाज समय पर नहीं मिलता और अनाज वितरण में धांधली करने की सूचना है। इसकी भी जांच करा रहा हूं। मंच से ही CM ने झाबुआ के जिला खाद्य अधिकारी (DSO) एमके त्यागी को जिले से हटाने के निर्देश दिए। बोले- मेरा सफाई अभियान जारी है।
अलीराजपुर में प्रचार के बाद CM ने खाए पकौडे़…
CM ने अलीराजपुर में दयाशंकर जोशी की दुकान गुरुकृपा पर पहुंचकर पकौड़े खाए। उन्होंने  अलीराजपुर में दयाशंकर जोशी जी की दुकान गुरुकृपा पर आज गया और पकौड़े खाए। अद्भुत स्वाद था। पकौड़े तो स्वादिष्ट थे ही, उनके प्यार ने उसे और भी अद्भुत बना दिया।
अजान के लिए शर्मा ने रोका भाषण, कांग्रेस का तंज
छिंदवाड़ा जिले के सौंसर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का भाषण शुरु होता, इससे पहले ही मस्जिद से अजान की आवाज आने लगी। अजान होने तक शर्मा भाषण रोके रहे। BJP प्रदेशाध्यक्ष के इस कदम पर कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने तंज कसा। केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा- पहले सुधर जाते तो देश की यह दुर्दशा नहीं होती।
जीतू ने बनाई जलेबी, बोले- महंगाई ने जीना मुश्किल कर दिया
कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का अनोखा अंदाज दिखा। जीतू पटवारी ने अलीराजपुर के जोबट में व्यापारियों और जनता से मुलाकात कर बढ़ती हुई महंगाई के मुद्दे पर चर्चा की। एक दुकान पर पहुंचकर जलेबी भी बनाई।
कमलनाथ बोले- जहां नदी नहीं होती, वहां भी पुल बनाने की घोषणा कर देते हैं शिवराज
छिंदवाड़ा के दमुआ, जामई, जुन्नारदेव में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभाएं कीं। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान से पट्टा देने की बात पूछो तो वे कोई जवाब नहीं देंगे, लेकिन जहां नदी नहीं होगी, वहां पर भी पुल बनाने की घोषणा कर देंगे। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान से सबसे बड़ा सवाल मैं यह पूछना चाहता हूं कि प्रदेश के लाखों बेरोजगारों को रोजगार कैसे मिलेगा? संबल योजना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार झूठ बोलते हैं। सच्चाई यह है कि भाजपा सरकार ने संबल योजना में पात्र व्यक्तियों की जगह भाजपा के कार्यकर्ताओं को भर दिया था। हमने ऐसे अपात्र व्यक्तियों को सूची में से हटाया और नया सवेरा योजना के माध्यम से पात्र व्यक्तियों को लाभ पहुंचाया।