ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

Video : सेल्फी के लिए ये कैसी दीवानगी, सेल्फी लेते वक्त पैर फिसलने से झरने में गिरी किशोरी

आजकल लगभग हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन है। ऐसे में जब भी मौका मिलता है, लोग अपनी तस्वीरे खींचने लग जाते हैं। खासतौर पर इन दिनों सेल्फी लेने का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है। सेल्फी लेने की वजह से कई लोगों को खतरों का सामना करना पड़ जाता है। आपने कई ऐसे हादसों के बारे में पढ़ा होगा, जिसमें सेल्फी लेने के दौरान लोगों की जानें तक चली गई हैं। ऐसा ही एक हादसा उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले मे देखने को मिला।

हरदोई में सेल्फी लेते वक्त पैर फिसलने से किशोरी 90 फीट गहरे झरने में गिरकर लापता हो गयी। परिजनों ने पुलिस की मदद ली। लेकिन हजारों मीटर की खाई में गिरने के बाद किशोरी का कही अता पता नहीं चल सका है। घटना से कुछ देर पहले के फोटो और वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं कि किस तरह से पूरा परिवार घाटी पर बह रहे झरने का आनंद ले रहा है। जहां एक पल में ये बड़ा हादसा हो गया।

पूरा मामला लोनार थाना क्षेत्र के गांव मुजाहिदपुर का है। यहां के निवासी राम लड़ैते गुरुवार सुबह पत्नी और बच्चों तथा आसपास गांव के कई लोगों के साथ मध्य प्रदेश के पन्ना में अपने धार्मिक गुरु के यहां दर्शन करने निकले थे। शुक्रवार की सुबह वहीं पर कौउवा घाटी नामक जगह पर इंजॉय करने लगे।इस घाटी पर पहाड़ी से झरना बहता है। सभी लोग पहाड़ तथा झरने की फोटोग्राफी करने लगे। राम लड़ैते की 17 वर्षीय बेटी द्रौपदी भी झरने के करीब बैठकर फोटो लेने लगी। इसी बीच अचानक उसका पैर फिसल गया। वह तेज रफ्तार पानी में बहकर गहरी घाटी में जा गिरी। मौके पर मौजूद सभी लोगों में कोहराम मच गया।

घटना से पहले का वीडियोघटना के कुछ सेकेंड पहले का वीडियो तथा फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल है। जिसमें पूरा परिवार झरने के पानी में खेलता और फोटो खींचता दिख रहा है। लेकिन कुछ ही पल बाद ये खुशी मातम में बदल जाएगी ये किसी को यकीन नहीं था।

तलाश जारी हैफिलहाल मुजाहिदपुर गांव के लोगों को रामलड़ैते ने संपर्क करके बताया है कि स्थानीय प्रशासन ढूंढने का काफी प्रयास कर रही है। लेकिन घाटी की गहराई और पानी का बहाव इतना ज्यादा है कि द्रौपदी का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। लेकिन तलाश जारी है। द्रोपदी इंटर पास है और मेडिकल की तैयारी कर रही है।