ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

जेल वार्डर के 403 पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास कैंडिडेट्स कर सकते हैं अप्लाई, जानिए पूरी प्रोसेस

ओडिशा जेल भर्ती बोर्ड, कारागार और सुधार सेवा निदेशालय ओडिशा के कुल पांच जेल सर्किलों के लिए जेल वार्डर के 403 पदों पर भर्ती कर रहा है, जिसमें चौद्वार सर्कल, बरहामपुर सर्कल, संबलपुर सर्कल, बारीपदा सर्कल और कोरापुट सर्कल शामिल हैं। इच्छुक उम्मीदवार संबंधित सर्कल के लिए opbrecruitment.in पर आवेदन कर सकते हैं, जहां उन्होंने सर्कल के अधिकार क्षेत्र के भीतर रोजगार एक्सचेंज जहां भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन जमा करने की तारीख से पहले या उससे पहले भर्ती की जा रही है।

शैक्षणिक योग्यताउम्मीदवारों को उच्च माध्यमिक शिक्षा, ओडिशा, भुवनेश्वर, या किसी अन्य मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 12वीं पास की हो।

आवेदन करने की तारीख- 14 अक्टूबर 2022

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 13 नवंबर 2022

कुल पद – 403 पद

बारीपदा- 65 पदबरहामपुर- 102 पदसंबलपुर- 82 पदकोरापुट- 60 पदकटक- 94 पद

सैलरीचयनित उम्मीदवारों को प्रति महीने 13,300 रुपये की सैलरी दी जाएगी।

उम्र सीमाउम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 25 साल होनी चाहिए।

कैसे होगा सिलेक्शन

कंप्यूटर आधारित भर्ती परीक्षा (सीबीआरई) – 100 अंकपीएसटी और पीईटी के माध्यम सेशारीरिक परीक्षा के बाद, ऑनलाइन परीक्षा में प्राप्त कुल अंकों और एनसीसी प्रमाण पत्र के आधार पर एक मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

कैसे करना है आवेदन

स्टेप 1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट prisons.odisha.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2- होम पेज पर “Apply Online” लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3- यह आपको ओडिशा जेल भर्ती पोर्टल पर पुनर्निर्देशित करेगा।

स्टेप 4- पदों के लिए पंजीकरण करें।

स्टेप 5- पंजीकृत मोबाइल नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन करें।

स्टेप 6- डिटेल्स भरें। साथ ही, रोजगार कार्यालय पंजीकरण का विवरण प्रस्तुत करें।

स्टेप 7- अन्य डिटेल्स भरें और परीक्षा केंद्र का चयन करें।

स्टेप 8- फोटो, हस्ताक्षर और बाएं / दाएं अंगूठे का निशान अपलोड करें।

स्टेप 9- आवेदन के सफलतापूर्वक पूरा होने पर, एक अलग टैब में एक पीडीएफ फाइल तैयार की जाएगी।