ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

मुंबई एयरपोर्ट आज मंगलवार को 6 घंटे के लिए रहेगा बंद, जानिए क्या है वजह?

मुंबई का छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट आज 6 घंटे के लिए बंद रखा जाएगा।  छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने एक बयान जारी कर बताया कि आज सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक मुंबई एयरपोर्ट से कोई उड़ान नहीं भरी जाएंगी। आज 6 घंटे के लिए मुंबई एयरपोर्ट बंद रहेगा और इसकी वजह मेंटिनेंस के काम को बताया गया है। एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि आज 6 घंटे मुंबई एयरपोर्ट पर मेंटिनेंस यानी रखरखाव का काम किया जाएगा, जिसकी वजह से इसे बंद रखने का फैसला लिया गया है। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट से फ्लाइट्स नहीं संचालित होंगी, जिससे जाहिर सी बात है कि यात्रियों को काफी दिक्कत हो सकती है।

दोनों रनवे पर होगा मेंटीनेंस का काम
एयरपोर्ट अथॉरिटी के अपने बयान में कहा कि मंगलवार को CSMIA ने रनवे को बंद रखने का फैसला लिया है। मुंबई एयरपोर्ट के पास दो रनवे हैं, RWY 14/32 और RWY 09/27। दोनों ही रनवे पर मेंटीनेंस का काम किया जाएगा। बता दें कि एयरपोर्ट अथॉरिटी हर साल मानसून के बाद रनवे मेंटीनेंस का काम करती है। ये प्रक्रिया हर साल होती है।