ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

Urmila Matondkar के लिए ‘भूत’ में काम करना था बड़ा रिस्की, फिल्म के 18 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

नई दिल्ली। अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में होती है। उर्मिला मातोंडकर ने अपने पूरे फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। उन्हीं में से एक उनकी हॉरर फिल्म भूत भी है। इस फिल्म से उर्मिला मातोंडकर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्म भूत को रिलीज हुए 18 साल हो चुके हैं।

ऐसे में उर्मिला मातोंडकर ने अपनी इस फिल्म को याद किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म भूत से जुड़े अपने एक को लुक साझा किया है। साथ ही उर्मिला मातोंडकर ने यह भी बताया है कि इस फिल्म में उनके लिए काम करना काफी जोखिम भरा था। अभिनेत्री ने फिल्म भूत को मिले फैंस के प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया है। उर्मिला मातोंडकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है।

अभिनेत्री की यह तस्वीर फिल्म भूत के किरदार की है। तस्वीर में उर्मिला मातोंडकर ने खिलौना पकड़ा हुआ है और डरी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने खास पोस्ट भी लिखा है। उर्मिला मातोंडकर ने तस्वीर के पोस्ट में लिखा, ‘इस फिल्म को रिलीज हुए 18 साल हो गए। इस फिल्म को लेना मेरे लिए एक बड़ा जोखिम था। क्योंकि कई सारी अभिनेत्रियां ने इससे पहले ऐसे किरदार करने के बारे में कभी सोचा नहीं था।’

उर्मिला मातोंडकर ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, ‘इस फिल्म को और मेरे किरदार को इतना ज्यादा प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।’ सोशल मीडिया पर उर्मिला मातोंडकर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि उर्मिला मातोंडकर की फिल्म भूत साल 2003 में आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अजय देवगन, फरदीन खान, रेखा, नाना पाटेकर और सीमा बिस्वास सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में उर्मिला मातोंडकर के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म भूत का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था। फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।