ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

मारपीट से तंग युवक का पेड़ पर चढ़कर हाईवोल्टेज ड्रामा

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक युवक ने जमकर हंगामा किया। पहले तो वह पेड़ पर चढ़ गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो उनके सामने ही घर के छप्पर पर कूद पड़ा। इसके चलते उसे गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि मारपीट से तंग आकर युवक ने यह कदम उठाया है। फिलहाल पूरी घटना का वीडियो वायरल है।

जानकारी के मुताबिक, पत्थलगांव क्षेत्र के ढोढ़ीटिकरा गांव में एक युवक से कुछ लोगों ने मारपीट की थी। इससे परेशान होकर युवक पेड़ पर चढ़ गया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करने लगा। यह देखकर गांव के लोग एकत्र हो गए और उसे समझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन युवक मानने के लिए तैयार नहीं था। यह देखकर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

युवक की हालत गंभीर
पुलिस ने भी युवक को समझाने का प्रयास किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिसकर्मी लगातार युवक को नीचे उतरने के लिए मनाते रहे, लेकिन इसी बीच युवक ने ऊपर से छलांग लगा दी। इसके चलते वह सीधे अपने घर के छप्पर पर जा गिरा और उसे तोड़ते हुए दीवार से फंस गया। यह देख पुलिसकर्मी उसे तत्काल ही स्थानीय पत्थलगांव अस्पताल ले गए। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।