ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

एलियन वाकई हैं, वे हमें कीटाणु समझकर उनपर शोध करते : डिमिट्री 

वाशिंगटन । एलियन को लेकर दुनिया में विचित्र दावे सालों से हो रहे हैं। कुछ पक्षों का कहना है कि इसतरह के जीव मौजूद ही नहीं हैं, वहां सिर्फ हमारी कल्पना है वहीं कुछ का कहना है कि धरती की ही तरह इसतरह कई ग्रह हो सकते हैं, जहां जीवन होगा। इस बीच वैज्ञानिकों द्वारा किए गए दावे सबसे अहम माने जाते हैं, जो खुलकर ये बोल चुके हैं कि एलियन वाकई होते हैं। हाल ही में रूसी वैज्ञानिक ने भी इस बात का दावा कर सभी को चौंका दिया। रिपोर्ट के अनुसार रूसी स्पेस एजेंसी के पूर्व चीफ डिमिट्री रोगोजिन ने दावा किया है कि एलियन होते हैं और वहां धरतीवासियों को कीटाणु समझकर उनपर शोध करते हैं।
इसी साल जून में डिमिट्री ने कई खुलासे किए जो लोगों को हैरान कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वहां हमें देख रहे हो सकते हैं, पर हमें उनकी जरा भी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि दुनिया के दूसरे ग्रहों पर जीवन की उत्पत्ति के लिए कई कारण मौजूद हो सकते हैं जैसे धरती पर रहे होगे। डिमिट्री ने कहा, हमें बिग बैंग के बारे में पता है पर ये भी मुमकिन है कि बिग बैंग दुनिया के सिर्फ एक हिस्से में हुआ हो जबकि दूसरा हिस्सा किसी अन्य तरीके से विकसित हो रहा हो। उन्होंने नासा के वैज्ञानिकों से भी इस बात पर चर्चा की और कहा कि वहां भी ये मानते हैं कि हम किसी बाहरी अवलोकन का हिस्सा हैं।