ब्रेकिंग
आर्थिक आधार से गरीब लोगों के आरक्षण में कटौती के विरोध में आज भाटापारा अनुविभागीय अधिकारी के कार्यालय जाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा सत्तापक्ष पर जमकर बरसे विधायक शिवरतन शर्मा, आरक्षण रुकवाने जो लोग कोर्ट गए उन्हें मुख्यमंत्री जी पुरस्कृत करते हैं,सत्र ... Selecting the right Virtual Info Room Supplier रायपुर विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा में आरक्षण बिल के दौरान ब्राह्मण नेताओं पर जमकर बरसे बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, उनके मुंह पर करारा तमाचा मार... Making a Cryptocurrency Beginning अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भाटापारा नगर इकाई की हुई घोषणा मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने मंडी समिति के नए सदस्य को दिलाई शपथ, उद्बोधन में कहा भारसाधक पदाधिकारीयो की नियुक्ति के बाद से मंडी लगातार चहुमुखी विकास क... मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने धान ख़रीदी केंद्रो का निरीछन कर, धान बेचने आये किसानो से मुलाक़ात कर, धान बेचने में आने वाली समस्या की जानकारी ली, किसानों... ग्राम मर्राकोना में नवीन धान उपार्जन केंद्र के शुभारंभ अवसर पर मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा भूपेश सरकार किसानों की सरकार है ग्राम मर्राक़ोंना में नवीन धान उपार्जन केंद्र को मिली हरी झंडी मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने दी जानकारी

Hansika Motwani 4 दिसंबर को लेंगी सात फेरे

मनोरंजन जगत में एक बार फिर शहनाइयां बजने वाली हैं। हाल फिलहाल में ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधे। अब खबर है कि छोटे पर्दे से लेकर दक्षिण फिल्मों में अपनी धाक जमाने वाली हंसिका मोटवानी भी विवाह करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी। हंसिका मोटवानी की अचानक आई शादी की खबर उनके फैंस को सरप्राइज कर सकती है, लेकिन वह यह जानने के लिए भी इच्छुक होंगे कि उनका लकी मैन कौन है।

‘शाका लाका बूम-बूम’ जैसे चर्चित शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकीं हंसिका ने साउथ की कई फिल्मों में लीड एक्ट्रेस बन कर अपनी अदायगी का हुनर दिखाया है। उन्होंने बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अल्लू अर्जुन सहित कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकीं हंसिका को लेकर ऐसी चर्चा है कि वह दिसंबर में शादी करने जा रही हैं।

हंसिका 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी।उनके विवाह की सभी तैयारियां दो दिसंबर से शुरू हो जाएंगी। यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी, जिसमें परिवार के अलावा क्लोज फ्रेंड्स शरीक होंगे। हंसिका जयपुर में शादी करके अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो दिसंबर को मेहंगी फंक्शन का आयोजन होगा, जिसमें सूफी गाने बजाए जाएंगे। अगले दिन संगीत की रस्में पूरी होंगी,जिसका धमाल अलग थीम में होगा। दरअसल,हंसिका की शादी के हर फंक्शन में कोई न कोई थीम और ड्रेस कोड रखा गया है।इतने सारे फंक्शन्स के बीच कसीनो थीम पर भी एक पार्टी रखी गई है।शादी के बाद होने वाले फंक्शन में इसी आधार पर सभी को तैयार होकर आना होगा।

हंसिका की शादी जयपुर के मुनडोटा फोर्ट एंड पैलेस में होगी।उनके मंगेतर का नाम सार्वजनिक तौर पर अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि वह बिजनसमैन सोहेल कथौरिया नाम के व्यक्ति से शादी कर रही हैं।