ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

Hansika Motwani 4 दिसंबर को लेंगी सात फेरे

मनोरंजन जगत में एक बार फिर शहनाइयां बजने वाली हैं। हाल फिलहाल में ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधे। अब खबर है कि छोटे पर्दे से लेकर दक्षिण फिल्मों में अपनी धाक जमाने वाली हंसिका मोटवानी भी विवाह करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी। हंसिका मोटवानी की अचानक आई शादी की खबर उनके फैंस को सरप्राइज कर सकती है, लेकिन वह यह जानने के लिए भी इच्छुक होंगे कि उनका लकी मैन कौन है।

‘शाका लाका बूम-बूम’ जैसे चर्चित शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकीं हंसिका ने साउथ की कई फिल्मों में लीड एक्ट्रेस बन कर अपनी अदायगी का हुनर दिखाया है। उन्होंने बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अल्लू अर्जुन सहित कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकीं हंसिका को लेकर ऐसी चर्चा है कि वह दिसंबर में शादी करने जा रही हैं।

हंसिका 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी।उनके विवाह की सभी तैयारियां दो दिसंबर से शुरू हो जाएंगी। यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी, जिसमें परिवार के अलावा क्लोज फ्रेंड्स शरीक होंगे। हंसिका जयपुर में शादी करके अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो दिसंबर को मेहंगी फंक्शन का आयोजन होगा, जिसमें सूफी गाने बजाए जाएंगे। अगले दिन संगीत की रस्में पूरी होंगी,जिसका धमाल अलग थीम में होगा। दरअसल,हंसिका की शादी के हर फंक्शन में कोई न कोई थीम और ड्रेस कोड रखा गया है।इतने सारे फंक्शन्स के बीच कसीनो थीम पर भी एक पार्टी रखी गई है।शादी के बाद होने वाले फंक्शन में इसी आधार पर सभी को तैयार होकर आना होगा।

हंसिका की शादी जयपुर के मुनडोटा फोर्ट एंड पैलेस में होगी।उनके मंगेतर का नाम सार्वजनिक तौर पर अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि वह बिजनसमैन सोहेल कथौरिया नाम के व्यक्ति से शादी कर रही हैं।