ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मोर आवास, मोर अधिकार के तहत भाटापारा विधानसभा स्तरीय धरना प्रदर्शन में शामिल हुए हजारों लोग छत्तीसगढ़िया लोगो की बात करने वाली सरकार राज्यसभा में बाहरी लोगों को चुनकर भेजती है, ये इनका असली चेहरा है- भाजपा महामंत्री केदार कश्यप हजारों लोगों के सर से छत छीनने वाली भूपेश सरकार के दिन पूरे हुए, 2023 में जनता इन्हें उखाड़ फेंकेगी – विधायक शिवरतन शर्मा


भाटापारा। मोर आवास मोर अधिकार के तहत भाटापारा विधानसभा स्तरीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। हजारों की संख्या में हितग्राही शामिल हुए। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से प्रदेश भर में करीब 8 लाख परिवारों को वंचित रखा गया है । उन्होंने कहा कि पक्का घर हासिल करना प्रत्येक व्यक्ति का सपना होता है। इसे उनका अधिकार मानते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना की शुरूआत की गई। आज देश भर में करोड़ों लोग इस योजना का लाभ उठा चुके हैं परंतु राज्य सरकार के रवैये से प्रदेश के लोगों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है।

धरम लाल कौशिक ने सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश में हत्या, चोरी,भ्रष्टाचार और अन्य आपराधिक घटनाओं में बढ़ोत्तरी को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।
कार्यक्रम को प्रदेश महामंत्री भाजपा, केदार कश्यप ने संबोधित करते हुय कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लगभग 08लाख प्रधानमंत्री आवास को छत्तीसगढ़ सरकार ने रोक रखा है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार की उदासीनता के कारण हितग्राहियों के आवास अधूरे पड़े है। लोगों को किस्तों के लिए भटकना पड़ रहा है। आज गरीबों के लिए समस्या बनी हुई है कि उनका पक्का मकान में जीवन व्यतीत करने का सपना कैसे पूरा होगा। यह भूपेश सरकार पूर्ण रूप से भ्रष्टाचार के गिरफ्त में है हमारे बस्तर में इस सरकार के द्वारा 1 करोड़ रुपये से अधिक के चावलों का हर बार बंदरबांट किया जा रहा है.
क्षेत्रीय विधायक,उपाध्यक्ष भाजपा छत्तीसगढ़ शिवरतन शर्मा ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश भर में आलम यह है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से लाखों हितग्राहियों को वंचित रखा जा रहा है। जबकि प्रधानमंत्री द्वारा देश में लागू की गई योजनाओं में 60 प्रतिशत अंशदान के रूप में हिस्सेदारी केंद्र सरकार और 40 प्रतिशत राज्य सरकार को देना होता है। लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार द्वारा लाखों हितग्राहियों के किस्त को वापस केंद्र सरकार के पास भेज दिया गया। जिससे उनके आवास अधर पड़े है। जिससे आम जनता के विकास कार्यों में अंकुश लगा दिया जा रहा है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवरतन शर्मा ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच है कि किसी भी योजनाओं का लाभ देश के प्रत्येक तबके के लोगों तक पहुंचे जिसे व्यापक रूप प्रदान करने लिए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा समर्पित होकर कार्य किया जा रहा है। जिसका परिणाम आगामी विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। विधायक शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच है शहर से लेकर गांव तक लोगों के मकान पक्के हो। इस अभियान को लेकर कांग्रेस सरकार के कानों तक आवाज नहीं पहुंचती है तो हम सड़क से सदन तक की लड़ाई अपने प्रदेश की जनता के हितों के लिए लड़ने को प्रतिबद्ध है,,मोर आवास मोर अधिकार आंदोलन के द्वारा पूरे प्रदेश में आवास से वंचित हितग्राहियों को शामिल कर सूची तैयार करके आवेदन भरा जा रहा है। उन्हें आवास दिलाने आवाज बुलंद की जा रही है।आज आप सभी के द्वारा दिये गए इस आवेदन को हम सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को सौप कर उनसे ये कहेंगे कि यह हमारी मांग को राज्य की भूपेश सरकार तक पहुचाये,,ओर उसे चिर निद्रा से जागृत कर हमारे प्रदेश की जनता को उनका हक दिलवाए,,नही तो 2023 के चुनाव में जनता ने पूर्ण रूप से कांग्रेस को सत्ता से वापस भेजने की तैयारी कर ली है… शिवरतन शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार की विफलताओं को भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ताओ द्वारा आने वाले दिनों में जनता के सामने रखा जाएगा। हाल यह है कि आज प्रदेश में भूपेश बघेल की नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के कार्यों का लेखा जोखा कागजों और सड़को के किनारे लगे होर्डिंगो ,,पेपरों के विज्ञापन मात्र तक ही सीमित है।
सभा के बाद सभी भाजपा नेताओं के नेतृत्व में हितग्राही सभा स्थल से पैदल शहर थाना तक रैली के माध्यम से पहुचकर एस डी एम को ज्ञापन सौपा गया..
उक्त कार्यक्रम सूर्यकांत राठौर विधानसभा प्रभारी,सनम जांगड़े जिलाध्यक्ष, अशोक पांडेय, ळष्मी वर्मा,मोतीराम चंद्रवंशी, राकेश तिवारी,अश्वनी शर्मा,,सुनील यदु,महाबल बघेल,मोहन बांधे,अनिल पांडेय,आंनद यादव,केजुराम बघेल,मनिंदर सिंह गुम्बर,धनीराम साहू,डब्लू ठाकुर,आशिष जायसवाल, पवन वर्मा,रोशन साहू,परस देवांगन,सतीश सोनी, चंद्रमणि तिवारी,छोटू यादव,गोपाल देवांगन, योगेश अंनत,मथुरा यदु,देवक साहू,कमलेश साहू,टिक्की वर्मा,गोलू देवांगन,आशीष, राजा कामनानी,नन्द किशोर अग्रवाल, प्यारे रजक,चंद्रप्रकाश साहू,प्रमोद निषाद,रवि आडिल,दिलीप यादव,अनिल चेलक,आशीष पुरोहित,पुरुषोत्तम यदु,व्यास यदु,पीताम्बर साहू,रामु साहू,नीरा साहू,आयशा खान,नीतू,गोलू अवस्थी,धीरज जैन,सुरेश मिश्रा,प्रेम चौबे,संजय साहू,देवीलाल साहू,देवेंद्र,लुकु साहू,बंटी टंडन,गोवर्धन डहरिया, कुंजराम कोशले,गोविंद पटेल,सुदामा मंधान, राजेश छाबड़िया, मनीष मिश्रा, राजू पटेल,सतीश साहू,रवि वर्मा,शुभम राजपूत,अजित निषाद, राजेश पटेल,पवन साहू,युगल साहू,भरत साहू,बहोरिक यदु,सेवक साहू,ठाकुर राम,कनक मनहरे,संतोष साहू,संजय शुक्ला,राजा शर्मा,राजू यादव,जय वर्मा,हेम सिंह चौहान,मनोज चौबे,नारायण निषाद,राहुल ठाकुर,गोविंद वर्मा,पीलू वर्मा,डिगा साहू,खुमान वर्मा,रिंकू,भरत, सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.