ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

Salman Khan और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ का सेट टूटा, जानें क्यों लिया ये फैसला !

नई दिल्ली। सलमान खान के फैन्स को राधे के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार है। शायद फैन्स को ये सुनकर झटका लग सकता है कि शूटिंग ना होने के चलते मेकर्स ने मुंबई में बने ‘टाइगर 3’ के सेट को तोड़ दिया है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण मुंबई में ‘टाइगर 3’ समेत कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं। वहीं अभी तक ये भी साफ नहीं हुआ है कि शूटिंग शुरू कब से होगी।

महंगा पड़ रहा था सेट को बनाए रखना

बॉलीवुड हंगामा की रिपोट्स के मुताबिक शूटिंग कब शुरू होगी इस पर अभी इसपर कुछ भी साफ नहीं है। खबरें हैं कि मीड जून तक सरकार शूटिंग के लिए हरी झंडी दे सकती। मेकर्स का कहना है कि ‘टाइगर 3’ में लगभग 300 लोगों का एक बड़ा क्रू काम कर रहा है। ऐसे में टीम के काम शुरू करने से पहले सभी का वैक्सीनेशन हो जाए। उनके अनुसार, शूटिंग शुरू होने से पहले सेट्स को बनाए रखना उन्हें बहुत महंगा पड़ रहा था। उन्होंने महसूस किया कि जब भी वे काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार होंगे, तो सेट को फिर से बनवा लेंगे। इससे उनको ज्यादा नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा।

यूरोप में हो सकती है  ‘टाइगर 3’ की शूटिंग

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक यूरोप में अनलॉक के चलते फिल्म की शूटिंग वहां भी हो सकती है। फिल्म के मेकर्स अब उन देशों का पता कर रहे हैं, जहां पर ‘टाइगर 3’ की शूटिंग की जा सकती है। मेकर्स अगस्त के बाद शूटिंग के लिए इन देशों का रुख कर सकते हैं।

इन कारणों से नहीं हो पाई शूटिंग 

सलमान खान और कटरीना कैफ ने मार्च में मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि, कटरीना के कोरोना से संक्रमित होने के बाद शूटिंग रोक दी गई थी। मार्च के महीने से महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा हुआ है जिसके चलते शूटिंग बंद थी।  वहीं चक्रवात तूफान ताउते ने भी मुंबई में बने फिल्म के सेट को भारी नुकसान पहुंचाया था। अब 15 जून तक जनता कर्फ्यू बढ़ाए जाने के कारण मेकर्स की नजर इस पर टिकी हुई है कि वो शूटिंग फिर से कब शुरू कर पाएंगे।

फिल्म में पाकिस्तानी ISI एजेंट के रोल में नजर आएंगे इमरान

सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। इमरान फिल्म में पाकिस्तानी ISI एजेंट ‘आतिश’ के रोल में दिखेंगे, जो सलमान के किरदार टाइगर के खिलाफ खड़ा होगा। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।