ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

Salman Khan और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ का सेट टूटा, जानें क्यों लिया ये फैसला !

नई दिल्ली। सलमान खान के फैन्स को राधे के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार है। शायद फैन्स को ये सुनकर झटका लग सकता है कि शूटिंग ना होने के चलते मेकर्स ने मुंबई में बने ‘टाइगर 3’ के सेट को तोड़ दिया है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण मुंबई में ‘टाइगर 3’ समेत कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं। वहीं अभी तक ये भी साफ नहीं हुआ है कि शूटिंग शुरू कब से होगी।

महंगा पड़ रहा था सेट को बनाए रखना

बॉलीवुड हंगामा की रिपोट्स के मुताबिक शूटिंग कब शुरू होगी इस पर अभी इसपर कुछ भी साफ नहीं है। खबरें हैं कि मीड जून तक सरकार शूटिंग के लिए हरी झंडी दे सकती। मेकर्स का कहना है कि ‘टाइगर 3’ में लगभग 300 लोगों का एक बड़ा क्रू काम कर रहा है। ऐसे में टीम के काम शुरू करने से पहले सभी का वैक्सीनेशन हो जाए। उनके अनुसार, शूटिंग शुरू होने से पहले सेट्स को बनाए रखना उन्हें बहुत महंगा पड़ रहा था। उन्होंने महसूस किया कि जब भी वे काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार होंगे, तो सेट को फिर से बनवा लेंगे। इससे उनको ज्यादा नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा।

यूरोप में हो सकती है  ‘टाइगर 3’ की शूटिंग

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक यूरोप में अनलॉक के चलते फिल्म की शूटिंग वहां भी हो सकती है। फिल्म के मेकर्स अब उन देशों का पता कर रहे हैं, जहां पर ‘टाइगर 3’ की शूटिंग की जा सकती है। मेकर्स अगस्त के बाद शूटिंग के लिए इन देशों का रुख कर सकते हैं।

इन कारणों से नहीं हो पाई शूटिंग 

सलमान खान और कटरीना कैफ ने मार्च में मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि, कटरीना के कोरोना से संक्रमित होने के बाद शूटिंग रोक दी गई थी। मार्च के महीने से महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा हुआ है जिसके चलते शूटिंग बंद थी।  वहीं चक्रवात तूफान ताउते ने भी मुंबई में बने फिल्म के सेट को भारी नुकसान पहुंचाया था। अब 15 जून तक जनता कर्फ्यू बढ़ाए जाने के कारण मेकर्स की नजर इस पर टिकी हुई है कि वो शूटिंग फिर से कब शुरू कर पाएंगे।

फिल्म में पाकिस्तानी ISI एजेंट के रोल में नजर आएंगे इमरान

सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। इमरान फिल्म में पाकिस्तानी ISI एजेंट ‘आतिश’ के रोल में दिखेंगे, जो सलमान के किरदार टाइगर के खिलाफ खड़ा होगा। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।