ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

Salman khan अब केआरके पर करवाना चाहते हैं ये कार्रवाई, इस वजह से कोर्ट से की अपील

नई दिल्ली। सलमान खान ने मुंबई की एक अदालत में खुद को फिल्म क्रिटिक मानने वाले केआरके (कमाल आर खान) के खिलाफ कोर्ट की अवमानना करने पर कार्रवाई करने की अपील की है। अभिनेता का कहना है कि कोर्ट से वादा करने के बावजूद केआरके उनके खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं, जोकि यह पूरी तरह से कोर्ट की अवमानना है।

दरअसल केआरके ने बीते दिनों सलमान खान की फिल्म राधे: द मोस्ट वांटेड भाई का रिव्यू करते हुए उनके खिलाफ ट्विटर पर बयानबाजी की थी। इसके बाद दबंग खान ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया और लीगल नोटिस भी भेजा था। जिसके बाद केआरके ने सलमान खान के खिलाफ बयानबाजी करने और उनकी फिल्मों को रिव्यू न करने की बात को कबूल था।

हालांकि केआरके अपने इस वादे से कुछ ही घंटों में मुकर गए और सलमान खान के खिलाफ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से बयानबाजी करने लगे। जिसके बाद अब सलमान खान ने अपने वकील प्रदीप गांधी के जरिए केआरके के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई करने की अपील की है। प्रदीप गांधी ने सोमवार को एडिशनल सेशन जज सीवी मराठे से कहा कि आश्वासन के बावजूद केआरके लगातार सलमान खान के खिलाफ अपमानजक ट्वीट करते रहे हैं। प्रदीप गांधी ने कहा है कि यह कोर्ट की अवमानना है।

उन्होंने यह बात सलमान खान की ओर से दायर केआरके के खिलाफ मानहानि मामले की सुनावई करते हुए कही है। वहीं केआरके के वकील मनोज गडकरी ने कोर्ट में कहा है कि उनके मुवक्किल सुनवाई की अगली तारीख तक सलमान खान के खिलाफ कोई और अपमानजक पोस्ट या टिप्पणी नहीं करेंगे। गौरतलब है कि सलमान खान के वकील ने केआरके के खिलाफ आवमानना की कार्रवाई की मांग करते हुए कोर्ट में एक आवेदन दाखिल किया गया। वहीं कोर्ट ने दलीलें सुनीं और केस की अगली सुनवाई के लिए 11 जून की तारीख तय की है। कोर्ट ने कहा कि तब तक केआरके के वकील मनोज गडकरी का पहले वाला बयान जारी रहेगा।

आपको बता दें कि सलमान खान ने मुंबई की सिविल कोर्ट में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर-यू-ट्यूबर केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है। केआरके का कहना है कि सलमान ने उन पर इसलिए मुकदमा किया है, क्योंकि उन्होंने राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को अपने रिव्यू में ख़राब बताया था। हालांकि सलमान के वकीलों ने केआरके इस दावे का खंडन किया और कहा कि उनके अपमानजनक वीडियोज की वजह से केस किया गया है।