ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद, कभी दिवाली’ की कहानी हुई लीक! अब क्या करेंगे भाईजान?

नई दिल्ली। सलमान खान की राधे द मोस्ट वांटेड भाई ने कमाई के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। कोरोना के कारण ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ने अच्छी सफलता पाई। सलमान के लिए पिछला साल ड्राई रहा था पर साल उनकी काई फिल्में फ्लोर पर हैं। जल्द शुरू होने वाली फिल्मों में से एक है कभी ईद कभी दीवाली भी एक है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है वो ये कि फ्लोर पर आने से पहले ही फिल्म की कहानी लीक हो गई।

फिल्म के नाम को लेकर कन्फ्यूजन

फिल्म कभी ईद कभी दिवाली पहले से विवादों में घिरी है। इसके टाइटल को लेकर मेकर्स और सलमान खान के बीच एक राय नहीं बन पाई। जहां सलमना खान चाहते हैं कि फिल्म का नाम भाईजान रखा जाए वहीं मेकर्स की राय है कि इस नाम पर कॉन्ट्रोवर्सी हो सकती है जिसके चलते इसे कभी ईद कभी दिवाली ही रहने दें। हालांकि अगर फिल्म सलमान खान की है तो चलेगी तो भाईजान की ही!

लीक हुई कहानी

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर निर्देशन फरहाद सामजी की इस फिल्म की कहानी लीक हो चुकी है। सलमान खान की बहन आर्पिता के पति आयुष शर्मा इस फिल्म में नजर आएंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में सलमान खान इकबाल-आयुष बड़े भाई के किरदार में हैं। ‘कभी ईद कभी दीवाली’ उर्फ ​​’भाईजान’ का की कहानी तीन भाइयों की कहानी है. स्टोरी मजेदार इसलिए हैं, क्योंकि उनके छोटे भाइयों की शादी नहीं हो सकती क्योंकि घर में सबसे बड़ा अभी तक अविवाहित है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, इस फिल्म में आयुष और जहीर को लाने का विचार सलमान का था

ड्रामा, रोमांस, एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

सोर्स ने बताया कि सलमान का मानना ​​है कि असल जिंदगी में इमोशन तो ही पर्दे पर वो नजर आ सकता है ।आयुष और जहीर के साथ उनका बॉन्ड अच्छा है। उन्होंने इस बारे में अपने विचार निर्देशन फरहाद सामजी के सामने रखें तो वह सलमान से सहमत हो गए। तीन भाइयों की केमिस्ट्री को फरहाद सामजी की फिल्म की हाइलाइट बताया जा रहा है। फिल्म में फीमेल रोल के लिए पूजा हेगड़े का नाम सामने आ रहा है। ये फिल्म ड्रामा, रोमांस, एक्शन, इमोशन और सेल्फ-डिस्कवरी से भरपूर कॉमेडी की कहानी है।