Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

शादी के छह माह बाद महिला ने फांसी लगा ली

भोपाल। ईंटखेड़ी थाना इलाके में शुक्रवार दोपहर एक नवविवाहिता ने घर में फांसी लगा ली। ईंटखेड़ी थाना पुलिस के मुताबिक ग्राम तारा सेवनिया निवासी आरती अहिरवार (22) की शादी छह महीने पहले दिसंबर 2020 में अचारपुरा निवासी सतीश अहिरवार से हुई थी। सतीश निजी काम करता है। शुक्रवार दोपहर बाद आरती ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में दंपति के बीच मनमुटाव की बात पता चली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर बैरसिया थानांतर्गत तरावली में एक महिला ने खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक केसबाई बिजौरी (50) ग्राम तरावली स्थित बिजौरी टपरा में रहती थी। शराब पीने के बाद वह अक्सर खुदकुशी करने की बात कहती थी। बुधवार की रात भी महिला ने शराब पी थी। गुरुवार सुबह परिजनों की नींद खुली तो उसे फांसी के फंदे पर लटका देखा।

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

भोपाल। नजीराबाद इलाके में एक युवक ने पेड़ से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुदकुशी का कारण अभी पता नहीं चल सका है। नजीराबाद थाना प्रभारी बीपी सिंह के मुताबिक गुलशन पुत्र रामचरण अहिरवार (22) ग्राम कढैयाकला में रहता था। वह बीए फायनल की पढ़ाई कर रहा था। साथ ही वह रोजगार के लिए वाहन भी चलाता था। बुधवार की शाम को परिवार के लोग किसी काम से बाहर गए थे, जबकि गुलशन घर पर अकेला था। देर रात पिता रामचरण घर लौटे तो गुलशन को घर के पास लगे बेर के पेड़ पर फांसी पर लटके देखा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर छोला मंदिर थानांतर्गत प्रेमनगर में रहने वाले एक युवक ने घर में फांसी लगा ली। थाना प्रभारी अनिल सिंह मौर्य के मुताबिक वीरेंद्र मालवीय (32) प्रायवेट काम करता था। गुरुवार रात वीरेंद्र ने अपने कमरे में फांसी लगा ली।

Braz