ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

दूसरा टेस्ट भी आसानी से जीतेगी साउथ अफ्रीका की टीम, आधे रन ही बना पाई कैरेबियाई टीम

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है और पहला टेस्ट मैच जीत चुकी है। मौजूदा समय में दूसरा टेस्ट मैच सेंट लूसिया में खेला जा रहा है। ये टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच है और इस मैच को मेजबान कैरेबियाई टीम हारने की कगार पर है। दूसरे टेस्ट मैच के दो दिन का खेल समाप्त हो गया है, लेकिन कैरेबियाई टीम के लिए इस मैच को बचाने की कोई भी उम्मीद दिख नहीं रही।

दरअसल, साउथ अफ्रीका की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 298 रन बनाए थे। इसके जवाब में अपनी पहली पारी खेलने उतरी वेस्टइंडीज की टीम आधे रन यानी सिर्फ 149 रन बनाकर ढेर हो गई। पहली पारी के आधार पर साउथ अफ्रीका को 149 रन की अमूल्य बढ़त मिल चुकी है, जो कि मैच का नतीजा निकालने के लिए काफी है और मेहमान टीम के पास इस मुकाबले को जीतने का पूरा मौका है।

फॉलोऑन के लिए शायद साउथ अफ्रीका की ओर से कैरेबियाई टीम को निमंत्रण नहीं मिलेगा। ऐसे में मेहमान टीम बाकी बचे तीन दिन के खेल में अगर एक दिन भी बल्लेबाजी करती है तो फिर कैरेबियाई को 400 से ज्यादा रन का लक्ष्य दिया जा सकता है और प्रोटियाज टीम 400 से ज्यादा रन के लक्ष्य को अच्छी तरह से डिफेंड कर सकती है और मुकाबला जीत सकती है, क्योंकि डीन एल्गर की कप्तानी वाली टीम के पास दमदार गेंदबाज हैं।

साउथ अफ्रीका के पास कगिसो रबादा, लुंगी नगिदी और एनरिक नॉर्खिया के रूप में तेज गेंदबाजों की तिकड़ी है, जबकि ऑलराउंडर वियान मुल्डर भी तेज गेंदबाजी करते हैं। इसके अलावा केशव महाराज एक स्पिनर के तौर पर वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए काफी हैं। जिस तरह इन गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज की पहली पारी को दूसरे टेस्ट मैच में 149 रन पर समेटने का काम किया है, उस वजह से साफ कहा जा सकता है कि साउथ अफ्रीका की टीम ये मैच आसानी से जीत जाएगी।