Jain
ब्रेकिंग
रमा देवी बंशीलाल गुर्जर और नम्रता प्रितेश चावला के नाम पर चल रहा मंथन महिलाओं की उंगलियां होती है ऐसी, स्वभाव से होती हैं गंभीर और बड़ी खर्चीली इन चीजों से किडनी हो सकती है खराब दिल्ली से किया था नाबालिग को अगवा, CCTV फुटेज से आरोपियों की हुई थी पहचान गृह विभाग में अटकी फ़ाइल, क्या रिटायर्ड होने के बाद होगा प्रमोशन एशिया कप के लिए टीम का ऐलान आज वास्तु की ये छोटी गलतियां कर सकती हैं आपका बड़ा नुकसान, खो सकते हैं आप अपना कीमती दोस्त आय से अधिक संपत्ति मामले में शिबू सोरेन को लोकपाल का नोटिस बाइक से कोरबा लौटने के दौरान हादसा, दूसरे जवान की हालत गंभीर; पुलिस लाइन में पदस्थ थे दोनों | road accident in chhattisharh; bike rider chhattisgarh p... खरीदें Redmi का शानदार 5G स्मार्टफोन

इस तस्वीर में सारा अली खान को नहीं पहचान पाएंगे आप, एक्ट्रेस ने भी दिया ‘चैलेंज’

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर करतीं रहती हैं। सारा के फैन्स भी उनकी तस्वीरों का इंतजार करते हैं। इस बार सारा ने फैन्स को एक टस्क दिया है, उन्हें ढूंढने का। तो आप भी ट्राई कर सकते हैं फोटो में ये पहचानने की कोशिश करके कि कौन सी बच्ची सारा अली खान है।

सारा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

दरअसल सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है। सारा ने अपनी ये स्टोरी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स और सारा के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे सारा ने अपनी थ्रोबैक फोटो में ये नहीं बताया कि वो कहां हैं, इस फोटो में सारा अपने क्लासमेट के साथ बैठीं हैं। फोटो में टीचर्स को भी देखा जा सकता है।

अगर आप पहचान नहीं पाए तो चलिए हम करते हैं आपकी हेल्प,  हम बताते हैं कि इन सभी बच्चों में क्यूट सी सारा कहा हैं। सारा अली खान सबसे नीचे की सीढ़ी पर राइट कॉर्नर में बैठी हैं।

 4 महीने में घटाया 30 किलो वजन

बता दें कि कभी सारा अली खान का वजन 96 किलो था, जब उन्होंने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया था।  सारा का फिट टू फैब का सफर आसान नहीं था। बचपन में सारा अली खान एक क्यूट और हेल्दी बेबी हुआ करती थीं, लेकिन सारा ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले खुद को फैट से पूरी तरह से फिट कर लिया। इसके लिए सारा ने चार महीने खूब मेहनत और सही डाइट लेने से अपना 30 किलो वजन घटाने में कामयाब रहीं।

मां अमृता भी रह गईं थीं हैरान

वेट लॉस के लिए सारा के इस डेडिकेशन को देखकर अमृता सिंह भी हैरान रह गईं। सारा अपने कॉलेज के आखिरी दिनों में घर से बाहर थीं वेट लॉस के लिए पूरी तरह से खुद को डिवोट कर दिया। जब सारा वापस आई तो उनकी मां अमृता एयरपोर्ट पर उन्हें लेने पहुंची। लेकिन सारा के पूरी तरह से बदले लुक की वजह से वह उन्हें पहचान ही नहीं पाईं।