ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

इस तस्वीर में सारा अली खान को नहीं पहचान पाएंगे आप, एक्ट्रेस ने भी दिया ‘चैलेंज’

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर करतीं रहती हैं। सारा के फैन्स भी उनकी तस्वीरों का इंतजार करते हैं। इस बार सारा ने फैन्स को एक टस्क दिया है, उन्हें ढूंढने का। तो आप भी ट्राई कर सकते हैं फोटो में ये पहचानने की कोशिश करके कि कौन सी बच्ची सारा अली खान है।

सारा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

दरअसल सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है। सारा ने अपनी ये स्टोरी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स और सारा के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे सारा ने अपनी थ्रोबैक फोटो में ये नहीं बताया कि वो कहां हैं, इस फोटो में सारा अपने क्लासमेट के साथ बैठीं हैं। फोटो में टीचर्स को भी देखा जा सकता है।

अगर आप पहचान नहीं पाए तो चलिए हम करते हैं आपकी हेल्प,  हम बताते हैं कि इन सभी बच्चों में क्यूट सी सारा कहा हैं। सारा अली खान सबसे नीचे की सीढ़ी पर राइट कॉर्नर में बैठी हैं।

 4 महीने में घटाया 30 किलो वजन

बता दें कि कभी सारा अली खान का वजन 96 किलो था, जब उन्होंने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया था।  सारा का फिट टू फैब का सफर आसान नहीं था। बचपन में सारा अली खान एक क्यूट और हेल्दी बेबी हुआ करती थीं, लेकिन सारा ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले खुद को फैट से पूरी तरह से फिट कर लिया। इसके लिए सारा ने चार महीने खूब मेहनत और सही डाइट लेने से अपना 30 किलो वजन घटाने में कामयाब रहीं।

मां अमृता भी रह गईं थीं हैरान

वेट लॉस के लिए सारा के इस डेडिकेशन को देखकर अमृता सिंह भी हैरान रह गईं। सारा अपने कॉलेज के आखिरी दिनों में घर से बाहर थीं वेट लॉस के लिए पूरी तरह से खुद को डिवोट कर दिया। जब सारा वापस आई तो उनकी मां अमृता एयरपोर्ट पर उन्हें लेने पहुंची। लेकिन सारा के पूरी तरह से बदले लुक की वजह से वह उन्हें पहचान ही नहीं पाईं।