ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

खंडवा में पानी पर आक्रोश, निगमायुक्त की कार के सामने धरना

खंडवा। खंडवा शहर में जल संकट को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। पानी नहीं मिलने से परेशान लोग अब नगर निगम पर विरोध प्रदर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं। मंगलवार को दुबे कॉलोनी क्षेत्र की महिलाएं आक्रोशित होकर नगर निगम पहुंची। यहां पानी की मांग को लेकर महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। महिलाएं नगर निगम आयुक्त सविता प्रधान की कार के सामने धरना देकर बैठ गई। अधिकारियों की समझाइश के बाद भी महिलाएं जब कार के सामने से नहीं उठी तो निगमायुक्त को कार से उतरकर वापस कार्यालय में बैठना पड़ा। महिलाओं की जिद थी कि क्षेत्र में निगमायुक्त जाकर निरीक्षण करें। क्षेत्रवासियों ने कहा कि दुबे कॉलोनी के कुछ क्षेत्रों में पानी पहुंच रहा है। जबकि कई गलियों में जल संकट करीब एक महीने से बना हुआ है

बार-बार शिकायतें करने के बाद भी समस्या का निराकरण नहीं हो रहा है। महिलाओं ने कहा कि हम टैंकर का पानी कब तक पिएंगे। पानी का टैक्स देते हैं तो जल वितरण नलों से होना चाहिए। करीब एक घंटे तक महिलाएं नगर निगम परिसर में प्रदर्शन करती रहीं। इस दौरान नगर निगम पेयजल वितरण प्रभारी संजय शुक्ला को नगर निगम आयुक्त ने निर्देश दिए कि वह कॉलोनी में जाकर क्षेत्रवासियों की समस्या को समझ कर दूर करने का प्रयास करें। अधिकारियों द्वारा दुबे कॉलोनी पहुंचकर क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त किया गया कि जल्द ही कॉलोनी में प्रेशर से पानी का वितरण किया जाएगा। नगर निगम में गायत्री कालोनी से भी बड़ी संख्या में महिलाएं जल संकट की समस्या लेकर पहुंची। महिलाओं ने कहा कि उनकी कॉलोनी में ना तो नल से पानी दिया जा रहा है और ना ही टैंकर भेजे जा रहे हैं।

विदित हो कि शहर में नर्मदा जल का वितरण करीब एक महीने से प्रभावित है चारखेड़ा स्थित फिल्टर प्लांट के इंटकवेल में गाद जमा होने के कारण प्रेशर से पानी नहीं दिया जा रहा है। विश्वा कम्पनी केवल 10 एमएलडी पानी शहर में दे रही है। जबकि 30 एमएलडी पानी की आवश्यकता प्रतिदिन की है।