ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

रक्षा बंधन 22 को, बाजार में सजी राखी की दुकानें, लगने लगी भीड़

ग्वालियर। बहन-भाई का पवित्र त्योहार रक्षाबंधन 22 अगस्त को मनाया जाएगा। इसके लिए बाजारों में खरीदारों की अच्छी खासी भीड़ नजर आ रही है। राखी के त्योहार को देखते हुए अभी से ही खरीदारी शुरू हो गई हैं। ग्राहक बड़ी संख्या में दुकानों पर पहुंच रहे हैं।

नए वस्त्र और राखी व जरूरी सामान खरीदने के लिए ग्राहक सुबह से ही खरीदारी करने के लिए बाजारों में पहुंच रहे हैं। भाई की कलाई पर सुंदर राखी बांधने के लिए बहनें मनपसंद राखियां खरीद रही हैं तो वहीं ज्वेलर्स की दुकानों पर सोने चांदी की राखियां रखी हुई हैं, लेकिन इनकी खरीदारी कम मात्रा में हो रही है। बाजारों में सबसे ज्यादा बहनों की भीड़ नजर आ रही है और राखी के दौरान किसी भी चीज के लिए परेशान नहीं होना पड़े, इसे देखते हुए सुबह से लेकर शाम तक खरीदारी करते हुए जेब ढीली कर रही है। रक्षाबंधन के त्योहार के चलते बाजारों में धन वर्षा हो रही है। भाई की कलाईसुंदर दिखे इसके लिए घंटों दुकानों परखड़े होकर राखी पसंद कर रही हैं। वहीं कई स्थानों पर लोगों ने अस्थायी दुकानेंबनाकर राखी बेचना शुरू कर दी है ।शहर के कंपू महाराज बाहे, दौलतगंज,सराफा बाजार, नई सड़क, मुरार,ठाटीपुर सिटी सेंटर, गोला का मंदिर,हजीरा, उपनगर ग्वालियर आदि बाजारोंमें अस्थायी दुकानें सज गई है। बहनेंअपने भाई की कलाई पर राखी बांधनेके लिए मोतियों व ब्रासलेट को ज्यादापसंद कर रही हैं तो बच्चों के लिएटेडीनियर को राखी खरीद रही हैं। कईबहनें अपने भाई की कलाई पर सोनेऔर चांदी की राखी बांधने के लिएज्वेलसों की दुकानों पर खरीदारी करतीनजर आ रही हैं।दुकान पर राखियां पसंद करतीं युवतियां और महिलाएं।

रेडीमेड कपड़ों की दुकानों पर भी भीड़

भाई-बहन का पवित्र त्योहार रक्षाबंधन 22 को मनाया जाएगा, जिसके चलतेबाजारों में खरीदारों की भीड़ लगी हुई है। रेडीमेड कपड़ों को खरीदने के लिएमार्केटों में पहुंचकर ग्राहक खरीदारी कर रहे हैं। मौसम के अनुसार परिधानों कोभी युवा प्राथमिकता दे रहे हैं। युवा सबसे ज्यादा जीस और रेडीमेड शर्ट व टीशर्ट पसंद कररहे हैं। युवतियां सलवार सूट को दरकिनारा कर लेगी, कुती पसंद कर रही है। कॉलेजऔर स्कूलों में पढ़ने वाली युवतियां जीन्स व शॉर्ट शर्ट को प्राथमिकता दे रही है। महिलाएं मनपसंद साड़ियां खरीदने के लिए दुकानों पर बैठकर साड़ियों को पसंद कर रही है तो वहींसलवार सूट की भी खरीदारी हो रही है।