ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल रेलवे स्टेशन पर रेलकर्मी को बदमाशों ने पीट-पीट कर किया घायल, की लूटपाट मिनी सचिवालय तक निकाला रोष मार्च, डीसी को केंद्र सरकार के लिए सौंपा ज्ञापन

एनीकट में बह गए पति-पत्नी व बच्ची, महिला का मिला शव

बिलासपुर। मुंगेली जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बगबुड़वा के पास आगर नदी स्थित एनीकट को पार करते समय पति-पत्नी व बच्ची तेज बहाव में आकर बह गए। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से महिला का शव निकाल लिया है। वहीं, पति व बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका है। उनकी तलाश की जा रही है।

ग्राम बगबुड़वा निवासी उत्तरा मरावी (45) अपनी पत्नी रामेश्वरी मरावी (40) व बेटी अन्न्पूर्णा मरावी (9) को लेकर काम से निकला था। इस बीच तीनों आगर नदी में बने एनीकट को पार कर रहे थे। इस दौरान एनीकट के ऊपर से पानी बह रहा था। एनीकट को पार करते समय पानी का तेज बहाव था। लिहाजा, उत्तरा उसकी पत्नी व बच्ची के साथ नदी में बह गए। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया।

आसपास के लोगों ने उनकी पतासाजी की। लेकिन, कुछ पता नहीं चला। फिर इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से महिला के शव को बाहर निकाल लिया है। वहीं, उत्तरा व उसकी बच्ची की तलाश की जा रही है। इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस के साथ ही जिला प्रशासन के अधिाकरी भी मौके पर पहुंच गए हैं।