ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

अफगान मीडिया का दावा- काबुल एयरपोर्ट से भारतीय समेत सौ से अधिक लोगों का अपहरण, तालिबान ने किया खंडन

काबुल। अफगानिस्‍तान की राजधानी काबुल स्थित हामिद करजई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अपहृत भारतीयों समेत सभी 150 लोग सुरक्षित हैं। अफगानिस्तानी मीडिया के अनुसार तालिबान की ओर से इन लोगों के पासपोर्ट की जांच की जा रही है। तालिबान ने उनसे कहा था कि सभी लोगों को काबुल एयरपोर्ट पर फिर से ले जाया जाएगा। अभी ये सभी एयरपोर्ट के करीब एक गैराज में हैं।

इससे पहले अफगान मीडिया की ओर  से रिपोर्ट आई  कि काबुल एयरपोर्ट पर अपनी बारी का इंतजार करने वाले लोगों का तालिबान ने अपहरण कर लिया है। बताया जा रहा है कि इसमें भारतीय नागरिक भी हैं। अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इस बीच तालिबान के प्रवक्ता ने इसका खंडन किया है। तालिबान के प्रवक्ता अहमदुल्ला वसीक ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। इसे लेकर अफगान मीडिया के एक सदस्य से इसपर बात की है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। प्रवक्ता ने कहा है कि  तालिबानी सदस्य हामिद करजई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के आस-पास हैं और लोगों को प्रवेश की इजाजत नहीं दे रहे हैं।

jagran