ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

भाटापारा दो अलग-अलग प्रकरणों में नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार

भाटापारा।श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय श्री आई के एलेसेला द्वारा जिले में महिलाओं एवं बच्चों के विरुद्ध घटित आपराधिक मामलों में त्वरित कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफ्तार करने निर्देश दिए गए है जिसके पालन में श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री पितांबर पटेल एवम अनुविभागीय पुलिस अधिकारी भाटापारा श्री सिद्धार्थ बघेल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी थाना भाटापारा ग्रामीण रोशन राजपूत द्वारा क्षेत्र अंतर्गत दो अलग अलग मामले में नाबालिक बालिका जिसमे एक प्रकरण जिसमे शारीरिक रुप से असमर्थ नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने के दो मामले में गांव के ही दो आरोपियों को सूचना मिलने के आधे घंटे के भीतर ही किया गया गिरफ्तार।

प्रकरण का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 20.08.2021 को प्रार्थीया नाबालिग बालिका ने लिखित आवेदन प्रस्तुत कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि घटना दिनांक 16.12. 2020 के दोपहर करीब 1:30 बजे हैंडपंप में पानी भरते समय गांव के ही आरोपी नरेश बंजारे बोरिंग के पास आकर हाथ को पकड़ कर खींचते हुए अपने घर ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया उक्त घटना के बाद इसी तरह 02-03 बार और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया जिससे 7 माह की गर्भवती होना की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 373/2021 धारा 342,506, 376 भा द वि एवं 4 ,6 पॉक्सो एक्ट पंजीबद्ध कर प्रकरण के आरोपी नरेश बंजारे पिता माखन बंजारे उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम टोनाटार थाना भाटापारा ग्रामीण को विधिवत गिरफ्तार किया गया।

दूसरे प्रकरण का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी ने दिनांक
20/8/2021 को लिखित आवेदन प्रस्तुत कर रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी नाबालिक लड़की जो शारीरिक रूप से असमर्थ है बोल नही सकती है को आज दिनांक 20/8/ 2021 के दोपहर में गांव का उगेश निषाद घर में अकेला पाकर घर अंदर प्रवेश कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया है की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 374/ 2021 धारा 450, 376 भादवी एवं 4,6 पॉक्सो एक्ट पंजीबद्ध कर प्रकरण के आरोपी उगेश निषाद पिता पंचराम निषाद उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम टोनाटार थाना भाटापारा ग्रामीण को विधिवत गिरफ्तार किया गया दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।