ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कल्याण सिंह के घर पहुंचे BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश, परिजनों को दी सांत्वना

अलीगढ़: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अलीगढ़ में स्थित आवास पर पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एएमयू वीसी तारिक मंसूर द्वारा कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने पर एएमयू में पोस्टर लगाकर निंदा के मामले को निंदनीय बताया। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ सहित पूरे देश में देश तोड़ने, विकास के रथ को रोकने की मानसिकता वाली विचारधारा के लोग सक्रिय हैं, लेकिन देश और समाज उनके मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगा। देश तोड़ने और देश विरोधी गतिविधि करने वाले लोगों का इलाज करना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अच्छी तरह जानते हैं।

अलीगढ़ में बुधवार दोपहर 1:00 बजे मैरिस रोड स्थित आवास पर पहुंच कर कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के छाया चित्र पर पुष्प अर्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि देने के साथ गमगीन परिजनों को इस दुख की घड़ी में सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को धनी व्यक्तित्व ,कुशल प्रशासक, लोकप्रिय राजनेता, प्रबुद्ध वक्ता, कौशल योजनाकारक और अच्छी योजना बनाकर उसका कुशल क्रियान्वयन करने वाले व्यक्ति थे। वह हमेशा मिशन के प्रतिदृढ़ संकल्पित रहते थे। वह हमेशा युवाओं का मनोबल बढ़ाते थे। उन्होंने इंदौर के एक कार्यक्रम में संबोधन के दौरान कहा था। युवा पराक्रम से कुछ प्राप्त करें परिक्रमा के चक्कर में ना पड़े। उनका कहना था युवा अपने पुरुषार्थ से कुछ प्राप्त करें परिक्रमा कर प्राप्त करने के चक्कर में ना रहे। आज मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों के पास आया हूं। मैंने गमगीन उनके पुत्र एवं एटा के भाजपा सांसद राजवीर सिंह राजू व अन्य परिजनों को इस दुख की घड़ी में सहनशक्ति रखने की सांत्वना दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने एएमयू वीसी तारिक मंसूर द्वारा कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने पर एएमयू में पोस्टर लगाकर निंदा के मामले को निंदनीय बताने के साथ कहा कि देश का माहौल बिगाड़ने व तोड़ने की मानसिकता की विचारधारा वाले लोग अलीगढ़ सहित पूरे देश में कार्य कर हैं। चाहे जेएनयू में हिंदुस्तान तेरे टुकड़े होंगे या बंगाल में देश विरोधी नारे बाजी हुई हो। देश तोड़ने की मानसिकता की विचारधारा वाले लोग मोदी के दौड़ते विकास रथ को रोकने का प्रयास कर रहे हैं। आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है। प्रगति के मार्ग पर जा रहा है। देश में बिना भेदभाव के हर धर्म, हर वर्ग के  अंतिम व्यक्ति का विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि विकास कार्य के क्रियान्वयन में रामलाल व रमजान भाई का भेदभाव नहीं देखा जा रहा है, लेकिन फिर भी देश विरोधी मानसिकता वाले लोग देश की शांति को भंग करना चाहते हैं, लेकिन देश की जनता और समाज इस प्रकार की मानसिकता को कभी स्वीकार नहीं करेगा। ऐसी मानसिकता वाले लोग जल्द बेनकाब होंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश विरोधी नारेबाजी, देश विरोधी गतिविधि करने वाले लोग का उपचार करना अच्छी तरह से जानते हैं।