ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

एंटोनियो गुटेरेस समेत कई देशों के प्रमुखों ने की काबुल हवाईअड्डे पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा

संयुक्त राष्ट्र। संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने गुरुवार को काबुल हवाईअड्डे पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए कहा कि यह घटना अफगानिस्तान की जमीनी हालात की अस्थिरता को रेखांकित करती है। साथ ही अफगान लोगों के समर्थन में देश भर में तत्काल सहायता प्रदान करने के लिए विश्व निकाय के रूप में हमारे संकल्प को मजबूत करती है।

महासचिव काबुल में और विशेष रूप से हवाई अड्डे पर चल रही स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने आतंकी हमले की निंदा करते हुए हताहतों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। महासचिव के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने दैनिक प्रेस वार्ता में अफगानिस्तान की स्थिति पर सवालों के जवाब में कहा कि संयुक्त राष्ट्र हताहतों और घायलों की गिनती कर रहा है। जहां तक हम इस समय जानते हैं, संयुक्त राष्ट्र के कर्मचारियों में कोई हताहत नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हवाई अड्डे के आसपास हमारे पास कुछ कर्मचारी थे, लेकिन वे सभी सुरक्षित हैं। दुजारिक ने कहा कि हमलावरों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन जिसने भी जानबूझकर मासूम लोगों व बच्चों को निशाना बनाया वे हताश लोग हैं।

 ब्रिटिश पीएम ने अभियान जारी रखने की बात कही

लंदन रायटर से मिली खबर के अनुसार ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जानसन ने काबुल में आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि हमारी सरकार काबुल से अपनों को निकालने का अभियान जारी रखेगी। घटना के बाद एक आपात बैठक की अध्यक्षता करने के बाद उन्होंने कहा कि यह हमला हमारी प्रगति को बाधित नहीं कर सकता।

उधर फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों ने कहा कि आतंकी हमले के बाद काबुल से लोगों को निकालने का अभियान बहुत खतरनाक हो गया है। लोगों को निकालने के लिए हम लोग अब अमेरिका के साथ समन्वय बनाकर काम करेंेगे।

जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि उनका देश अफगानिस्तान से बाहर निकलने वालों की मदद करता रहेगा।