ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

ओवैसी, राजभर और चंद्रशेखर की मीटिंग ने बढ़ाया UP का सियासी पारा, क्या हैं इसके मायने?

लखनऊ: वर्ष 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर अब कुछ ही समय शेष रह गया है। ऐसे में यूपी की छोटी और बड़ी पार्टियां तरह-तरह के गठजोड़ में व्यस्त हैं। इसी कड़ी में आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर व भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर की मुलाकात ने राजनीतिक पारा बढ़ा दिया है। यूपी चुनाव से पहले हुई इस मुलाकात को दलित, पिछड़े व मुस्लिम वोट बैंक के गठजोड़ के रूप में भी देखा जा रहा है, जो बीजेपी, बसपा और सपा के लिए खतरे की घंटी बन सकते हैं।

ओवैसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की मीटिंग की फोटो 
शुक्रवार को दोनों नेताओं से मुलाकात के बाद ओवैसी ने मीटिंग की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की। इस तस्वीर के आते ही तीनों दलों के एकसाथ आने की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई में बने भागीदारी संकल्प मोर्चा में अब भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण की आजाद समाज पार्टी भी शामिल हो सकती है। हालांकि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी पहले से ही इस गठबंधन में शामिल हैं और उन्होंने साथ में विधानसभा चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया है।  वहीं, चंद्रशेखर ने शुक्रवार रात प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के नेता शिवपाल यादव से उनके घर मुलाकात की। गठबंधन पर दोनों नेताओं के बीच बात हुई।

BJP को हराने के लिए सेकुलर पार्टियों के साथ गठबंधन को तैयार- औवैसी
ओवैसी ने गठबंधन पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश चुनाव में अन्य दलों के साथ गठबंधन करने को तैयार है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हराने के लिए वो सभी सेकुलर पार्टियों के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार हैं। उनकी पार्टी किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें भी बातचीत के लिए आगे आना होगा।

हमारे पास तीन विकल्प हैं सपा, बसपा व कांग्रेस- राजभर
वहीं राजभर ने कहा कि हमारे पास तीन विकल्प हैं सपा, बसपा व कांग्रेस। 7 सितंबर के बाद हम अभियान चलाएंगे, फिर तय करेंगे कि हम किसके साथ चुनाव लड़ेंगे।