ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

इंदौर में छात्रा पर मतांतरण का दबाव बनाया, निर्वस्त्र कॉलिंग के लिए धमकाया

इंदौर। शहर से पॉश इलाके (स्कीम-78) में लव जिहाद का मामला सामने आया है। लसूड़िया थाना पुलिस ने 18 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर फरदिल फारुकी के छेड़छाड़, आइटी एक्ट और लव जिहाद के तहत प्रकरण दर्ज किया है। फारुकी पर आरोप है कि उसने भाई बनकर नजदीकी बढ़ाई और एक कैफे में आपत्तिजन फोटो खींच लिए। छात्रा की मां का वॉट्सएप हैक कर निजी जानकारी भी निकाल ली थी। इंस्टाग्राम पर फोटो वायरल कर छात्रा को ब्लैकमेल किया और मतांतरण का दबाव बनाया।
टीआइ इंद्रमणि पटेल के मुताबिक धार रोड़ (टिंबर मार्केट के सामने) रहने वाला फरदिल पुत्र सोहराब फारुकी वर्ष 2017 में आठवीं कक्षा में विजय नगर स्थित नामी स्कूल में साथ में पढ़ता था। फरदिल ने भाई बनकर बातचीत शुररू कर दी। नौवीं के बाद फरदिल स्कूल छोड़ गया लेकिन मोबाइल व फेसबुक पर बातचीत जारी रखी। इस दौरान फरदिल ने छात्रा की मां के वॉट्सएप के लॉगइन व ओटीपी लेकर नंबर चैंज कर लिए और वॉट्सएप अकाउंट हैक कर लिया। जून 2020 में छात्रा के पिता ने रिपोर्ट लिखाने की धमकी दी तो फरदिल ने माफी मांगी और चाचा अमजद फारुकी को लेकर आ गया। इसी वर्ष जनवरी में फरदिल ने एक दोस्त के माध्यम से दोस्ती के लिए कहा और इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाकर लॉगइन की डिटेल्स शेयर कर दी।
जन्मदिन पर कैफे में खींचे अश्लील फोटो
छात्रा ने पुलिस को बताया कि जुलाई में जन्मदिन के मौके पर फरदिल ने स्कीम-78 स्थित एक कैफे में मिलने बुलाया और अश्लील फोटो व वीडियो खुद के मोबाइल में बना लिए। कुछ दिनों बाद फरदिल ने कहा तुम मतांतरण कर मुझसे शादी कर लो। वरना मैं तुम्हारे फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दूंगा। छात्रा द्वारा इन्कार करने पर उसने इंस्टाग्राम पर फोटो भी अपलोड कर दिए। उसने छात्रा के दोस्तों को भी फोटो व वीडियो बता कर छात्रा को बदनाम करना शुरु कर दिया।
निर्वस्त्र कॉलिंग का बोलता था फरदिल
घटना से छात्रा डर गई और घर से निकलना ही बंद कर दिया। 15 अगस्त को फरदिल ने कॉल किया और कहा मुझे निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल करों। छात्रा द्वारा इन्कार करने पर उसने कहा मेरे पास कुछ ओर भी फोटो है। 21 अगस्त को मुझसे मिलो वरना सारे फोटो इंटरनेट मीडिया पर डाल दूंगा। उसने विजय नगर स्थित कैफे में जबरदस्ती की और फोटो व वीडियो बना लिया। उससे कहा कि मेरी बात नहीं मानी तो मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा। इसके बाद आरोपित नंबर बदल बदल कर छात्रा को कॉल कर रहा है। पुलिस ने आरोपित पर धारा 354, 3549(घ) और 3/5 ( मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021) व 67-ए (आइटी एक्ट) के तहत केस दर्ज किया है।