ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

ऑनलाइन साइट्स चाकू मंगवाकर दे रहे थे वारदात को अंजाम, 170 जब्त

रायपुर: ऑनलाइन ऑर्डर कर धारदार व बटनदार चाकू मंगवाने वालों के खिलाफ रायपुर पुलिस ने विशेष तस्दीक अभियान चलाया। इस दौरान 170 नग चाकू जब्त किए गए हैं। इसमें कई नाबालिगों ने ऑनलाइन साइड के जरिए चाकू मंगवाए थे, जिन्हें पकड़कर लाया गया। साथ ही उनके स्वजनों को बुलाकर समझाया गया। कई मामलों में परिजनों ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि उनके बच्चों ने चाकू ऑनलाइन मंगवाए हैं। पुलिस ने उन्हें आगे से सतर्क रहने और बच्चों पर नजर रखने की नसीहत दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर शहर सहित सरहदी जिलों में लोगों द्वारा विगत दो माह में फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से धारदार हथियार मंगवाए थे। रायपुर पुलिस ने कुछ माह पहले अभियान कार्रवाई कर ऑनलाइन साइट्स से चाकू मंगवाने वालों की लिस्ट मांगी थी। इसके बाद शहर में अभियान चलाकर आरोपितों को पकड़ा और उनके पास से चाकू जब्त किए।

इसे देखते हुए अपराधियों ने नया तरीका निकाला और रायपुर शहर की बजाय आस-पास के जिलों में अपने दोस्तों के यहां या आस-पास किसी जगह का नाम बताकर ऑनलाइन चाकू का ऑर्डर किया। पुलिस को जब जानकारी मिली, तो सरहदी जिलों को लिस्ट भेजकर वैधानिक कार्रवाई कर अलग-अलग थानों द्वारा 170 नग धारदार एवं बटनदार चाकू जब्त किए गए।

पुलिस ने बताया कि रायपुर शहर सहित सरहदी जिलों में जिन लोगों ने विगत दो माह में ऑनलाइन आर्डर कर चाकू मंगाए थे। उन सभी की जानकारी ली गई है। जिन लोगों ने किचन या अन्य उपयोग के लिए चाकू खरीदे हैं, उनसे भी इस बारे में लिखित जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि अवैध रूप से चाकू रखकर घूमते पाये जाने पर आवश्यक वैधानिक कानूनी कार्यवाही की जाएगी।