ब्रेकिंग
जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 63 कैदी रिहा भारतीय वायुसेना में शामिल हुए हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टर 'प्रचंड' छत्तीसगढ़: कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी MP की सबसे लंबी मोहनिया सुरंग बनकर तैयार, जाने क्या है, खासियत

महिला सरपंच निकली करोड़ों की मालिक, जांच में मिले 30 से ज्यादा वाहन,10 करोड़ की बेनामी संपत्ति

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में महिला सरपंच के यहां लोकायुक्त के छापेमारी में करोड़ों की संपत्ति मिली है। महिला शुभा जीवेन्द्र सिंह जनपद पंचायत रीवा के बैजनाथ ग्राम पंचायत की सरपंच है। आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत पर लोकायुक्त रीवा ने महिला सरंपच के दो आवासों में मंगलवार की अल सुबह 4 बजे छापामार की है। छापेमारी में 1-1 एकड़ जमीन पर 2 आलीशान मकान, करीब 10 करोड़ की बेनामी संपत्ति, चैन माउंटेन, JCB, हाइवा, डंपर सहित 30 वाहन बरामद किए हैं।

लोकायुक्त रीवा की 25 सदस्यी टीम महिला सरपंच के यहां एक साथ दोनों ठिकानों पर दबिश दी। जिसमें रीवा गोड़हर स्थित घर के साथ ही बैजनाथ गांव के घर में भी लोकायुक्त के अधिकारी पहुंचे है। लोकायुक्त को प्रारभिक जांच में ही सरपंच के यहां कई वाहन और प्रापर्टी के दस्तावेज मिले है। लोकायुक्त की कार्रवाई अभी जारी है।