ब्रेकिंग
नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी MP की सबसे लंबी मोहनिया सुरंग बनकर तैयार, जाने क्या है, खासियत होटल में सेंटरिंग टूटने से हादसा, पिता-पुत्र की मौत, एक घायल Old Coin sell आप भी पुराने स‍िक्‍के और नोट बेच कर रातों रात बन सकते हैं करोड पति आपसी विवाद में 30 मिनट तक चले फावड़े, खूनी संघर्ष में दोनों की मौत

टीएस सिंह देव ने सीएम को लिखा पत्र, दिवंगत शिक्षकों की पत्नियों को अनुकंपा नियुक्ति देने का किया अनुरोध

रायपुर: पिछले 41 दिन से छत्तीसगढ़ के बूढ़ातालाब में दिवंगत पंचायत शिक्षकों की विधवा महिलाएं अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन आंदोलन पर हैं। अब आंदोलन के 41 दिन के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मामले को संज्ञान में लिया है। इस संबंध में मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है।

मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिक्षाकर्मी वर्ग के आश्रित सदस्यों को अनुकंपा नियुक्ति के लिए अनुरोध किया है। साथ ही साथ अनुकंपा नियुक्ति नियम को शिथिल करने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि मृत शिक्षकों के परिवार को भरण पोषण में दिक़्क़तें हो रही है।

बता दें कि कि विधवा महिलाओं के साथ उनके बच्चे भी पिछले 5 दिन से क्रमिक भूख हड़ताल पर हैं। प्रदेश भर के करीब 1 हजार परिवार पिछले 13 साल से अनुकंपा नियुक्ति का इंतजार कर रहे हैं। एक तरफ बच्चे अपनी माओं के घर वापसी के इंतजार में हैं तो दूसरी ओर विधवा महिलाओं का कहना है कि जबतक उनकी मांगे मानी नहीं जाती वे घर वापसी नहीं करेंगी। वे हर हाल में धरना स्थल से नियुक्ति पत्र लेकर जाएंगी या नहीं तो यही प्राण त्याग देंगी।