ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भाजपा के चिंतन शिविर में शामिल होने पहुंचीं डी पुरंदेश्वरी, रोड शो में जुटी भीड़

जगदलपुर। भाजपा के चिंतन शिविर में शामिल होने राष्ट्रीय महामंत्री डी पुरंदेश्वरी जगदलपुर पहुंच गईं। वह हैदराबाद से नियमित विमान से करीब 12 से 1 बजे के बीच जगदलपुर के मां दंतेश्वरी विमानतल पहुंचीं। विमानतल के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ एकत्र रही। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय सहित कई नेता भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे। राष्ट्रीय महामंत्री डी पुरंदेश्वरी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्‍वागत किया। डी पुरंदेश्वरी ने सभी का आत्‍मीयता से अभिनंदन स्‍वीकार किया।

जगदलपुर के मां दंतेश्वरी विमानतल पर पत्रकारों के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि हमारे बहुत से नेता यहां पहुंचने वाले हैं, जिनके साथ मिलकर आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। उनसे जब छत्‍तीसगढ़ की राजनीति में सीएम वाले मामले को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने फिलहाल इस मुद्दे पर बाद में चर्चा की जाएगी कहा। इसके बाद वहां मौजूद लोकनर्तक दल ने भी मनमोहक नृत्‍य की प्रस्‍तुति देर उनका स्‍वागत किया। इसके बाद रोड शो के दौरान खुली जीप में दंतेश्वरी मंदिर की ओर काफिला रवाना हो गया है। इस रोड शो में काफी संख्‍या में भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ देखने को मिली।

वहीं रोड शो के दौरान जीप में विष्णुदेव साय, केदार कश्यप, कामलचंद भंजदेव, संजय पांडे सवार रहे। खबर लिखे जाने तक पुरंदेश्वरी दंतेश्वरी मंदिर में देवी दर्शन करेंगी, अभी जगन्नाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंच गई हैं। स्वर्गीय महाराजा प्रवीरचंद्र भंजदेव एवं पूर्व सांसद बलीराम कश्यप की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि देंगी। वे शहीद स्मारक भी जाएंगी। ये सभी स्थान सिरहासार चौक में हैं।