ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

पत्नी काे मारपीट कर घर से निकाला, दूसरी शादी कर ली, जब दाे शादियाें का पता चला ताे दाेनाें पत्नियां पहुंच गईं थानें

ग्वालियर। पहली पत्नी रीता कुशवाह को मारपीट कर घर से निकालने के बाद तरुण सिंघासिया ने आगरा की नम्रता कुशवाह से दो महीने पहले दूसरी शादी कर ली। दोनों पत्नियों को जब तरुण की दो शादियों के बारे में पता चला तो दोनों पड़ाव थाने पहुंच गईं। पुलिस ने रीता की रिपोर्ट पर तरुण, उसके माता-पिता, बहन व बहनोई के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। दूसरी पत्नी को आगरा में प्रकरण दर्ज कराने की कहकर टरका दिया है। नम्रता का आरोप है कि तरुण के माता-पिता उसको साफ्टवेयर इंजीनियर बताते हैं, जबकि हकीकत में वह गुढ़ा पर स्टेशनरी व फोटोकापी की दुकान चलाता है।

ग्राम मौखरी जिला उरई यूपी निवासी बाबूलाल कुशवाह की 27 वर्षीय बेटी रीता कुशवाह ने पड़ाव थाने में शिकायत कर बताया कि उसका विवाह 15 दिसंबर 2018 में न्यू प्रेमनगर निवासी तरुण सिंघासिया से हुई थी। शादी के समय मेरे माता-पिता ने 25 लाख रुपये दहेज में दिए थे। शादी के कुछ दिन बाद ही तरुण के पिता सत्य प्रकाश सिंघासिया मेरे पिता से फिर दहेज मांगने लगे। ननद माधवी व नंदोई मनीष गुप्ता ने 29 जनवरी 2019 को मारपीट कर घर से निकाल दिया। साथ ही चेतावनी दी कि अब घर पर पिता से पांच लाख रुपये या कार लेकर वापस लौटना, तब से वह अपने पिता के घर पर ही रह रही है। बुधवार को मेरे पति की दूसरी पत्नी नम्रता कुशवाह निवासी आगरा ने फोन कर शादी की जानकारी दी। नम्रता ने बताया कि तरुण ने उसे धोखे में रखकर दो जुलाई को दूसरी शादी कर ली। उसके बाद दोनों पत्नियां बुधवार को ही पड़ाव थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गईं।

मुझसे बोले- तरुण बेंगलुरु में साफ्टवेयर इंजीनियर हैः नम्रता ने बताया कि तरुण के घरवाले उसे साफ्टवेयर इंजीनियर बताते हैं और बेंगलुरु में 70 हजार रुपये प्रतिमाह के पैकेज पर कार्य करने का झांसा देते हैं। शादी के बाद पता चला कि तरुण गुढ़ा पर स्टेशनरी व फोटोकापी की दुकान चलाता है। पहली शादी का पता चलने पर पति व ससुर ने कहा कि किसी को नहीं बताना कि तुम्हारी तरुण से शादी हुई है। नम्रता का कहना है कि पड़ाव थाना पुुलिस ने उसकी शिकायत पर प्रकरण दर्ज नहीं किया, जबकि मेरी शादी भी ग्वालियर में हुई है।