ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

बैंक में नौकरी लगवाने का झांसा देकर महिला क्रिकेटर से छह लाख की ठगी

भोपाल। महिला क्रिकेटर को खेल कोटे से बैंक में नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक जालसाज दंपती ने छह लाख रुपये ठग लिए। नौकरी नहीं लगने पर क्रिकेटर ने जब अपने रुपये वापस मांगे तो उन्‍होंने इंकार कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने हबीबगंज पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने दंपति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।
हबीबगंज थाना प्रभारी बीएस प्रजापति के मुताबिक अशोक विहार कालोनी निवासी 29 वर्षीय दीपिका शाक्य मप्र क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हैं और मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की सदस्य हैं। वह वर्ष 2018 से भोजपुर क्लब अरेरा कालोनी में क्रिकेट खेलने जा रही हैं। फरवरी 2018 में उसकी पहचान आशुतोष पुरोहित से हुई थी। बाद में आशुतोष ने अपनी पत्नी निधि पुरोहित से मुलाकात करवाई। दोनों ने युवती से पहचान बढ़ाई और बताया कि उनकी पहचान अधिकारियों और मंत्रियों से है, इसलिए वह स्पोर्ट्स कोटे में उसकी नौकरी बैंक में लगवा सकते हैं।

छह लाख रुपये लेकर दिलवाई परीक्षा, पर नहीं लगी नौकरी
पुरोहित दंपती के झांसे में आकर खिलाड़ी ने टोकन मनी के रूप में पहले 20 हजार रुपये दे दिए। साथ ही आशुतोष के एमपी नगर स्थित बैंक खाते में पांच लाख रुपये और उसकी पत्नी निधि पुरोहित के खाते में 80 हजार रुपये जमा कराए। रुपये देने के बाद युवती ने मई 2018 में एक कालेज में आयोजित बैंक की परीक्षा भी दी, लेकिन रिजल्ट आने पर पता चला कि उसका चयन नहीं हुआ है। पीड़िता ने पुरोहित दंपती से अपने रुपये वापस मांगे तो उन्होंने इन्कार कर दिया। पुलिस ने पुरोहित दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया। टीआइ बीएस प्रजापति ने बताया कि आशुतोष पुरोहित को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जबकि निधि को नोटिस तामील कराया गया है। बता दें कि आशुतोष के खिलाफ छोला मंदिर और हबीबगंज में पहले से ठगी और मारपीट के केस दर्ज हैं।