ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

चोरी की इन घटनाओं से जुड़े जबलपुर, छतरपुर व कटनी के तार, दो गिरफ्तार

जबलपुर। छतरपुर व कटनी से दो मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो बदमाशों को गोहलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर उक्त कार्रवाई वाहन चेकिंग गुरुवार को की गई। थाना प्रभारी अरविंद चौबे ने बताया कि सूचना मिली थी कि आंबेडकर कालोनी निवासी समीर खान बिना नंबर की चोरी की मोटरसाइकिल पर घूम रहा है। मुखबिर के बताए स्थान पर घेराबंदी कर समीर को बिना नंबर की मोटरसाइकिल लिए पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल एमपी 16 एमएफ 7177 उसने छतरपुर से चोरी की थी। उसने यह भी बताया कि रिछाई रांझी निवासी अपने दोस्त ईश्वर सिंह लोधी 28 वर्ष के साथ एक और मोटरसाइकिल डेढ़ माह पूर्व कटनी रेलवे स्टेशन के पास से चोरी किया था। पुलिस ने ईश्वर के घर दबिश देकर चोरी की दूसरी मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली है। पुलिस टीम ने ईश्वर को भी गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी चौबे ने बताया कि आरोपितों से वाहन चोरी की अन्य अनसुलझी घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

चमकाने के बहाने जेवर पर हाथ साफ : कृषि उपज मंडी के समीप पनागर निवासी रागनी यादव के घर पहुंचे जालसाजों ने कीमती जेवर पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने बताया कि रागनी अपनी बुआ सास बट्टो बाई के साथ घर पर थीं। तभी दो अज्ञात व्यक्ति उनके घर पहुंचे। उन्होंने कहा कि वे रासायनिक पदार्थ से बर्तन साफ करने वाले उत्पाद का प्रचार कर रहे हैं। घर में रखे किसी भी पुराने बर्तन को वे चमका देंगे। लालच में फंसी रागनी ने कुछ बर्तन दिए, जिन्हें दोनों ने कुछ ही देर में चमका दिया। रागनी व उसकी सास का भरोसा बढ़ गया। जालसाजों ने कहा कि वे जेवर भी चमका देते हैं। रागनी ने उन्हें हजारों रुपये कीमती जेवर थमा दिए। उन्होंने एक डिब्बे में जेवर डाल दिया और गर्म पानी की मांग की। रागनी रसोई में पानी गर्म करने गई। वह जब तक रसोई से लौटी, दोनों जालसाज जा चुके थे। कमरे में रखा डिब्बा खोलकर देखा तो जेवर गायब थे।