लापता साड़ी व्यवसायी की लालबाग में लाश मिली, घर से सुसाइड नोट जब्त

इंदौर। लालबाग में शनिवार सुबह 61 वर्षीय साड़ी व्यवसायी अशोक जैन की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। जैन को पुलिस तीन दिन से तलाश रही थी। उनके घर से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस को शक है कि जैन ने जहर खाकर खुदकुशी की है। फिलहाल पीएम के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
थाना टीआइ गोपाल परमार के मुताबिक उषा नगर निवासी अशोक जैन (गांधी) की सीतलामाता बाजार में साड़ी की दुकान है। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि एक सितंबर को वह दुकान जाने का बोलकर घर से निकले थे। स्वजनों ने शाम तक उन्हें तलाशा और थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। इस दौरान स्वजनों को घर से एक डायरी बरामद हुई। जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं जीवन से तंग आ गया हूं। पत्नी, बेटे, पौते के नाम लिखी डायरी में यह भी लिखा कि सब राजी-खुशी रहे और एक-दूसरे का खयाल रखें। सुबह पुलिस को सूचना मिली कि जैन की लालबाग में लाश पड़ी हुई है। टीआइ के मुताबिक जैन लंबे समय से बीमार थे और उनका उपचार चल रहा था। बीमारी के कारण ही उन्होंने आत्महत्या की है।
सराफा कारोबारी की पीएम रिपोर्ट मंगवाएगी पुलिस
छोटा सराफा के कारोबारी मयंक सोनी की सराफा थाना पुलिस को अभी तक पीएम रिपोर्ट नहीं मिली है। 37 वर्षीय मयंक की तीन दिन पूर्व मुंबई में जमजम होटल में लाश मिली थी। उनके भाई लोकेश ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। एसआइ जितेंद्र कुमार के मतुाबिक मयंक के रूम से शराब की दो बोतलें मिली है। यह स्पष्ट नहीं हुआ कि उन्होंने आत्महत्या की या अधिक शराब पीने से मौत हुई।