ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

युवती के शव का तीन डाक्टरों के पैनल से कराया पोस्टमार्टम

ग्वालियर। न्यू कलेक्ट्रेट के पीछे स्थित गार्डन पैलेस (टाउनशिप) के फ्लैट में गुरुवार रात को मिले युवती के शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को तीन डाक्टरों के पैनल से कराया गया। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। मृतका के पिता ने प्रॉपर्टी कारोबारी भूपेंद्र धाकड़ पर बेटी की हत्या का संदेह जताया है।

गार्डन पैलेस के फ्लैट 319 में गुरुवार रात को बानमोर जिला मुरैना निवासी मधु (22वर्ष) पुत्री विजय पाराशर (जाटव) का शव बेड पर पड़ा मिला था। शव फ्लैट में पड़े होने की सूचना सबसे पहले स्वजन को अनय ने दी थी। मृतका के स्वजन ने बताया कि अनय प्रॉपर्टी कारोबारी भूपेंद्र धाकड़ का ड्राइवर है। उसकी सूचना पर ही पुलिस ने फ्लैट से मधु का शव बरामद किया था। अनय से पूछताछ के लिए पुलिस ने रात से ही उसे थाने में बैठा रखा है। पुलिस का कहना है कि अनय घबराया हुआ है। फ्लैट में शव होने की जानकारी उसे कैसे मिली, इस बारे में वह कुछ नहीं बता पा रहा है। बस इतना कह रहा है मधु की हत्या हो गई है। हत्या किसने की, क्यों की, वह इसका जवाब नहीं दे रहा है। मृतका के स्वजन ने भी पुलिस को बताया कि अनय ने ही उन्हें भी कॉल कर बताया था कि उसने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर देखा तो उसमें मधु का शव पड़ा है, जबकि फ्लैट का दरवाजा टूटा नहीं मिला है। सिरौल थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह धाकड़ ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम स्वजन की मौजूदगी में तीन डाक्टरों के पैनल से कराया गया। आशंकाओं का समाधान पीएम रिपोर्ट से ही हो सकेगा। पीएम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया।

फ्लैट की तीन चाबी : पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि फ्लैट की तीन चाबी हैं। फ्लैट के दरवाजे को अंदर से लॉक किए जाने के बाद बाहर से भी चाबी लगाकर खोला जा सकता है। गार्डन पैलेस में कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। फ्लैट में बुधवार रात को कौन-कौन आया, यह पता लगाने पुलिस फुटेज देख रही है।

युवती के पिता का आरोप- बेटी की हत्या की गई है़मिृतका के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या हुई है। बेटी के मुंह पर घाव है, नाक व मुंह से खून निकल रहा था। मुंह भी काफी सूजा हुआ था। मुंह पर चोट के निशान भी नजर आ रहे थे। ऐसा लगता है कि उसका सिर पकड़कर मुंह कांच पर मारा है। हाथों को कसकर पकड़े जाने के निशान भी हैं। गले पर भी निशान नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह भूपेंद्र धाकड़ के यहां नौकरी करती थी। बुधवार को बेटी के घर नहीं पहुंचने पर भूपेंद्र उन्हें गुमराह करता रहा। उनसे कहा कि मधु सुरक्षित है, अभी सो रही है, सुबह तक घर पहुंच जाएगी। मधु से बात कराने के लिए कहने पर उससे बात नहीं कराई। भूपेंद्र ने मोबाइल बंद कर रखा है और फरार हो गया है।