ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

युवती के शव का तीन डाक्टरों के पैनल से कराया पोस्टमार्टम

ग्वालियर। न्यू कलेक्ट्रेट के पीछे स्थित गार्डन पैलेस (टाउनशिप) के फ्लैट में गुरुवार रात को मिले युवती के शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को तीन डाक्टरों के पैनल से कराया गया। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। मृतका के पिता ने प्रॉपर्टी कारोबारी भूपेंद्र धाकड़ पर बेटी की हत्या का संदेह जताया है।

गार्डन पैलेस के फ्लैट 319 में गुरुवार रात को बानमोर जिला मुरैना निवासी मधु (22वर्ष) पुत्री विजय पाराशर (जाटव) का शव बेड पर पड़ा मिला था। शव फ्लैट में पड़े होने की सूचना सबसे पहले स्वजन को अनय ने दी थी। मृतका के स्वजन ने बताया कि अनय प्रॉपर्टी कारोबारी भूपेंद्र धाकड़ का ड्राइवर है। उसकी सूचना पर ही पुलिस ने फ्लैट से मधु का शव बरामद किया था। अनय से पूछताछ के लिए पुलिस ने रात से ही उसे थाने में बैठा रखा है। पुलिस का कहना है कि अनय घबराया हुआ है। फ्लैट में शव होने की जानकारी उसे कैसे मिली, इस बारे में वह कुछ नहीं बता पा रहा है। बस इतना कह रहा है मधु की हत्या हो गई है। हत्या किसने की, क्यों की, वह इसका जवाब नहीं दे रहा है। मृतका के स्वजन ने भी पुलिस को बताया कि अनय ने ही उन्हें भी कॉल कर बताया था कि उसने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर देखा तो उसमें मधु का शव पड़ा है, जबकि फ्लैट का दरवाजा टूटा नहीं मिला है। सिरौल थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह धाकड़ ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम स्वजन की मौजूदगी में तीन डाक्टरों के पैनल से कराया गया। आशंकाओं का समाधान पीएम रिपोर्ट से ही हो सकेगा। पीएम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया।

फ्लैट की तीन चाबी : पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि फ्लैट की तीन चाबी हैं। फ्लैट के दरवाजे को अंदर से लॉक किए जाने के बाद बाहर से भी चाबी लगाकर खोला जा सकता है। गार्डन पैलेस में कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। फ्लैट में बुधवार रात को कौन-कौन आया, यह पता लगाने पुलिस फुटेज देख रही है।

युवती के पिता का आरोप- बेटी की हत्या की गई है़मिृतका के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या हुई है। बेटी के मुंह पर घाव है, नाक व मुंह से खून निकल रहा था। मुंह भी काफी सूजा हुआ था। मुंह पर चोट के निशान भी नजर आ रहे थे। ऐसा लगता है कि उसका सिर पकड़कर मुंह कांच पर मारा है। हाथों को कसकर पकड़े जाने के निशान भी हैं। गले पर भी निशान नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह भूपेंद्र धाकड़ के यहां नौकरी करती थी। बुधवार को बेटी के घर नहीं पहुंचने पर भूपेंद्र उन्हें गुमराह करता रहा। उनसे कहा कि मधु सुरक्षित है, अभी सो रही है, सुबह तक घर पहुंच जाएगी। मधु से बात कराने के लिए कहने पर उससे बात नहीं कराई। भूपेंद्र ने मोबाइल बंद कर रखा है और फरार हो गया है।