ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

घर के पास रहती थी पति की प्रेमिका, पत्नी ने जहर खाकर जान दी

इंदौर। परदेशीपुरा में सोमवार रात एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। महिला की पिछले वर्ष दिसंबर में ही शादी हुई थी। पति का घर के पास रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसकी पति और पति की प्रेमिका दोनों से अनबन चल रही थी।

परदेशीपुरा थाना टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक जनता क्वार्टर निवासी 18 वर्षीय कोमल पति शिवम ने खुदकुशी की है। रात में स्वजन उसे महाराजा यशवंतराव (एमवाय) अस्पताल लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। एसआइ अमित कटियार मौके पर पहुंचे और स्वजनों के बयान लिए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कोमल ने शिवम से दिसंबर में ही प्रेम विवाह किया था। वह एक साड़ी दुकान पर काम करती थी। कैफे पर काम करने वाले शिवम का जनता क्वार्टर में रहने वाली एक अन्य युवती से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात को लेकर कोमल परेशान रहती थी। शिवम और उसकी प्रेमिका से अनबन चल रही थी। संभवत: इसी कारण कोमल ने खुदकुशी की है।

दहेज प्रताड़ना में फंसे परिवार वाले
महिला थाना पुलिस ने अभिनंदन नगर निवासी शिखा द्विवेदी की शिकायत पर पति सुयश, प्रतिभा, सुयोग, जयप्रकाश और सीमा द्विवेदी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपितों ने कहा कि तुम्हारे स्वजनों ने 25 लाख की जमीन बेच दी। जबकि उन्हें जमीन मेरे नाम कर देना थी। आरोपितों ने लाकडाउन में गर्भावस्था में ही घर से निकाल दिया।