ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरने से छात्रा की मौत, परिजनों का आरोप- बच्ची को फेंका गया

इंदौर: इंदौर के छत्री पूरा थाना क्षेत्र के एक स्कूल से 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा की स्कूल की तीसरी मंजिल के गिरने से मौत हो गई। घटना को लेकर मृतिका के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से छात्रा की जान गई है। छात्रा खुद नहीं गिरी किसी ने उसे फेंका है। वही पुलिस ने मर्ग कायम कर छात्रा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भिजवाकर जांच शुरू कर दी है।

दरसअल पूरी घटना इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के राजमोहल्ला स्थित परसरामपुरिया बाल मंदिर स्कूल की है। यहां 11वीं क्लास में पढ़ने वाली सुहानी की स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। वही पूरी घटना 23 अगस्त की है जहां सुहानी अपनी क्लास से यह बोल कर गई थी मैं टॉयलेट करके आती हूं जिसके थोड़ी देर बाद सुहानी गंभीर हालत में जमीन पर पड़ी हुई थी जिसको इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां आज शुक्रवार को सुहानी ने दम तोड़ दिया।

वही सुहानी के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाया है कि किसी ने सुहानी को नीचे फेंक कर हत्या की है और स्कूल प्रबंधक किसी को स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज भी नहीं दिखा रहा है। वही परिजनों का कहना है कि स्कूल की पहली और दूसरी मंजिल पर भी टॉयलेट बनी हुई है तो फिर सुहानी तीसरी मंजिल पर कैसे पहुंची जहां हमेशा ताला लगा हुआ रहता है। फिलहाल छत्रीपुरा पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।