ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

झाबुआ जिले में सवारियों से भरा टेंपो पुल से तालाब में गिरा, 6 लोग घायल

झाबुआ-जामली। धतुरिया मोहनपुरा मार्ग पर ग्राम बेकल्दा के समीप बड़े तालाब के पुल पर सोमवार दोपहर सवारियों से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर कच्चे पुल से नीचे सीधा तालाब में जा गिरा। घटना में एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई,वही पांच अन्य भी घायल हुए। बताया जा रहा है कि टेंपो में बच्चे भी बैठे हुए थे। गनीमत यह रही कि टेंपो तालाब में सीधा गिरने के बाद खड़ा हो गया। इससे अंदर बैठे लोग तुरंत बाहर निकलने लग गए। टेंपो में करीब 15 सवारी बैठी थी।

जानकारी के अनुसार ग्राम नवीनपाड़ा से टेंपो चालक भरकर धतुरिया की ओर जा रहा था। तभी बेकल्दा के समीप बडे तालाब के कच्चे पुल पर नियंत्रण खो बैठा। यह पुल बेहद गड्ढे वाला कीचड़ से लबरेज है। इसमें कोई सुरक्षा प्रबंध और रैलिंग भी नहीं है। ऐसे में नियंत्रण खोकर टेंपो सीधे तालाब में डूब गया।

तालाब की गहराई ज्यादा होने के चलते वाहन का उपरी हिस्से कोना ही पानी के बाहर था। अफरा तफरी के माहौल में ग्राम बेकल्दा के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने कुछ डूबते लोगों को बाहर निकाला। कई लोग तो जैसे-तैसे बाहर निकले। मौके पर ग्राम बेकल्दा के समीप घटना से ग्रामीणों व आसपास क्षेत्र के लोगों में जर्जर कच्चे पुल को लेकर आक्रोश दिखा। लोगों ने 108 वाहन बुलाकर घायलोंं को चिकित्सालय पहुंचाया।

पहले भी हो चुके हादसे

उक्त पुल से किसी वाहन के नीचे तालाब मे गिरने की यह पहली घटना नहीं है। इसके दो वर्ष पूर्व पहले भी एक तूफान जीप तालाब में जा गिरी थी‌। दरअसल बड़े तालाब पर बना इस पुल पर कच्ची मिट्टी डली है और यहां बेहद गड्ढे है‌ं। करीब 300 मीटर लंबा यह पुल पार करने में वाहन चालकों को बड़ी परेशानी होती है‌। कई बार बारिश के समय यह पुल जलमग्न भी हो जाता है। पुल बनाने को लेकर क्षेत्रवासी जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से कई बार गुहार लगा चुके हैं।