ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

राहुल गांधी पर एफआइआर दर्ज कराने अरेरा हिल्स थाने पहुंचे विधायक रामेश्वर शर्मा

भोपाल। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोलते हुए हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने उनके खिलाफ एफआआर दर्ज कराने का ऐलान कर दिया है। इतना ही नहीं, वे गुरुवार को सुबह 11 बजे राहुल गांधी पर एफआइआर दर्ज कराने थाने भी पहुंच गए। हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा अपने समर्थकों के साथ राहुल गांधी माफी मांगो के नारे लगाते हुए युवा सदन मालवीय नगर से पैदल ही अरेरा हिल्स थाने पहुंचे। यहां उन्होंने आपत्तिजनक ट्वीट करने के मामले में एफआइआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया। इस दौरान उनके साथ सैकड़ों की संख्या में समर्थक मौजूद थे।

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल करते हुए बताया था कि राहुल कहते हैं कि बीजेपी और आरएसएस असली हिंदू नहीं हैं। वे लक्ष्मी और दुर्गा का अपमान करते हैं। इस पर पलटवार करते हुए शर्मा ने भोपाल में कहा कि राहुल गांधी, आप भी हिंदू नहीं हैं। आपके पूर्वज भी हिंदू नहीं थे। हमें खुद को हिंदू कहने में शर्मिंदगी का अहसास नहीं होता। जब नेहरू प्रधानमंत्री थे, तभी देश का विभाजन हुआ था और हजारों हिंदुओं की मौत हुई थी। आपको तो शुक्रगुजार होना चाहिए कि आरएसएस अस्तित्व में आया। शर्मा ने आगे कहा कि राहुल गांधी की मां ईसाई हैं। उनके बहनोई भी ईसाई हैं। लगता नहीं है कि राहुल गांधी में हिंदू खून है। उन्होंने राहुल पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप भी लगाया। राहुल गांधी से माफी की मांग करते हुए शर्मा ने कहा था कि वे जल्‍द ही उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराएंगे। आज वह एफआइआर दर्ज कराने थाने पहुंच भी गए।