ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर FIR, कांग्रेस बोली- भ्रष्टों बेईमानों की फौज ने बर्रे के छते में हाथ डाला

इंदौर: कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर में राजेन्द्र नगर थाना में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने विधायक के खिलाफ यह कार्रवाई नगर निगम के स्वास्थ्य प्रभारी उत्तम यादव की शिकायत पर दर्ज की। आरोप है कि दो दिन पूर्व दुर्गा नगर में दवा छिड़काव के वक़्त विधायक जीतू पटवारी ने उत्तम यादव से अभद्रता की थी। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने की धारा 353,294 के तहत केस दर्ज किया।

वहीं कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि जब पीड़ित ही लिखित रुप में आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करना चाहता था तो तीन बाद विधायक के खिलाफ मामला दर्ज होना और कुछ नहीं बदले की भावना में की गई कार्रवाई को दर्शाता है।

आपको बता दें पिछले दिनों जिस प्रकार से इंदौर में डेंगू के मरीजों की संख्या बढ़ रही है उसको देखते हुए प्रशासन ने अलग-अलग टीमें बनाकर दवाई छिड़काव का काम शुरू किया जहां पर भी गंदा पानी दिखा जलभराव दिखा वहां की सफाई कराई जा रही थी। इसी बीच 14 तारीख को उत्तम यादव की टीम जीतू पटवारी की विधानसभा में दवा का छिड़काव करने पहुंची थी। वहीं पर जीतू पटवारी ने स्वास्थ्य अधिकारी उत्तम यादव और अन्य निगम के कर्मचारियों के साथ गाली गलौज की और उनके काम में बाधा डाली थी। इस पर पहले तो उत्तम यादव ने जीतू पटवारी पर कार्रवाई करने से लिखित रुप में मना कर दिया था। लेकिन मामले ने राजनीतिक रुप धारण कर लिया और 3 दिन के ड्रामे के बाद आज आखिर पुलिस ने जीतू पटवारी के शासकीय कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर लिया। आज सुबह बड़ी संख्या में निगम कर्मचारी राजेंद्र नगर थाने का घेराव करने पहुंचे उनकी मांग थी जीतू पटवारी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। हम तब तक उनकी विधानसभा में किसी भी प्रकार का कार्य नहीं करेंगे।

वहीं पिछले दिनों उत्तम यादव किसी प्रकार का मुकदमा दर्ज कराना नहीं चाहते थे उनके ऊपर साथ ही उमेश शर्मा ने ट्वीट कर अरुण यादव के दबाव में आकर मुकदमा नहीं दर्ज कराने की बात कही थी। उसी के बाद अगले दिन सुबह वह सफाई कर्मचारियों के साथ राजेंद्र नगर थाने पहुंचे और आवेदन दिया जिसके बाद राजेंद्र नगर पुलिस ने आज पूर्व मंत्री वह वर्तमान विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।