ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को किस वजह से मिली हार, किरोन पोलार्ड ने बताया कारण

दुबई। मुंबई इंडियंस के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट नहीं थे। ऐसे में स्टेंड इन कैप्टन के रूप में किरोन पोलार्ड ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई की टीम की कप्तानी की, लेकिन टीम को हार मिली। इस हार के बाद किरोन पोलार्ड ने कहा है कि टीम इस मुकाबले में बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। इस वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा। आइपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मुकाबले में मुंबई को चेन्नई के हाथों 20 रन से हार मिली।

चेन्नई के खिलाफ कप्तानी करने उतरे किरोन पोलार्ड ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, “उन्होंने (चेन्नई सुपर किंग्स) 150 से ज्यादा का स्कोर किया, लेकिन हम लोग एक बल्लेबाजी टीम होने के बावजूद लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके। शुरुआत में तीन विकेट गंवाना हमारे लिए खतरनाक साबित हुआ। हालात को देखते हुए सौरभ तिवारी ने अच्छी बल्लेबाजी की। मैच को गंवाना निराशाजनक रहा।”

उन्होंने सीएसके के ओपनर रितुराज गायकवाड़ की भी तारीफ की और कहा, “रितुराज ने अच्छी बल्लेबाजी की। टी20 प्रारूप में अगर एक भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करता है तो वह आपको चोट पहुंचा सकता है। हमने गेंदबाजी से अंत अच्छा नहीं किया। 20 रनों से हारने का मतलब है कि आपने अतिरिक्त रन लुटाए। पिच अच्छी थी और हमारे तेज गेंदबाजों ने शुरूआती विकेट निकाले, लेकिन हम इस लय को बरकरार नहीं रख पाए।”

वहीं, अपनी जीत पर सीएसके के कप्तान एमएस धौनी ने कहा, “30 रन पर चार विकेट विकेट गंवाने के बाद आप सम्मानजनक स्कोर खड़ा करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि गायकवाड़ और ड्वेन ब्रावो ने उम्मीद से ज्यादा दिया। हमने 140 रन सोचे थे, लेकिन 160 के करीब पहुंचना शानदार रहा।” चेन्नई की हालत भी एक समय खराब थी, लेकिन एक छोर पर रितुराज गायकवाड़ डटे रहे और उन्होंने 88 रन की पारी खेली।