ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री कल वर्चुअली करेंगे नगर निगम के सात कार्यों का लोकार्पण

इंदौर। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान बुधवार को भोपाल से वर्चुअली प्रदेशभर के नगरीय निकायों के 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इनमें इंदौर नगर निगम के सात कार्य भी शामिल हैं। भोपाल के मिंटो हाल में 22 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें प्रदेश के नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्रसिंह भी शामिल होंगे।
इस दौरान विकास कार्यों के लोकार्पण के अलावा 15वें वित्त आयोग के अंतर्गत 299 करोड़ रुपये की राशि का वितरण भी होगा। अधिकारियों ने बताया कि इंदौर के जिन कार्यों का लोकार्पण मुख्यमंत्री के हाथों होना हैं, उनमें सड़क सीमेंटीकरण, नए पुल-पुलिया, टेनिस कोर्ट, बगीचों, स्कूल भवन और पुल चौड़ीकरण जैसे कार्य शामिल हैं। नगर निगम इन कार्यों पर साढ़े चार करोड़ रुपये से ज्यादा राशि खर्च कर रहा है। जिन कार्यों का लोकार्पण बुधवार को होगा, उनमें 1.04 करोड़ रुपये की लागत से वार्ड 19 के कुमेड़ी से करोलबाग को जोड़ने वाली सड़क का सीमेंटीकरण, एक करोड़ रुपये की लागत से सांवेर रोड एफ सेक्टर (अगरबत्ती काम्प्लेक्स) में बनाई गई पुलिया का उद्घाटन, जोन-19 के मानवता नगर स्थित खेल मैदान में 87 लाख रुपयेे की लागत से टेनिस कोर्ट का निर्माण और अन्य कार्य का उद्घाटन, 64 लाख रुपये में वृंदावन गार्डन, स्नेह नगर में उद्यानिकी, लैंडस्कैपिंग, वृंदावन गार्डन, स्नेह नगर, पंचवटी गार्डन, जानकी नगर के बगीचों का रखरखाव, विधानसभा क्षेेत्र तीन में पोलोग्राउंड स्थित सरकारी अहिल्याश्रम माध्यमिक स्कूल क्रमांक दो और 32 का 61 लाख रुपये में निर्माण, वार्ड 75 के नेमावर रोड में जनसहयोग से 57.76 लाख रुपये में बनाई गई सीमेंटीकृत सड़क का लोकार्पण और नगर निगम निधि के तहत 53 लाख रुपये में एबी रोड (सिलिकान सिटी) पर बनाए गए पुल का चौड़ीकरण शामिल है। इंदौर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण होगा।