ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

इंदौर में अपमानजनक तरीके से गणेश विसर्जन में 9 आरोपितों पर केस दर्ज

इंदौर। इंदौर की जवाहर टेकरी पर नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा अपमानजनक तरीके से गणेश मूर्तियों के विसर्जन के मामले में 9 आरोपितों पर चंदन नगर पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपितों के नाम सुपरवाईजर शैलेंद्र निम्बा सहित राजेश, मुकेश, लखन, राजू, मदन, हेमराज, सुनील, करण हैं। इस मामले में उपायुक्त अभय राजगांवकर खुद फरियादी बने हैं। सोमवार को गणेश विसर्जन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नगर निगम के कर्मचारी पानी में मूर्तियों को फेंकते नजर आ रहे थे। इसके बाद पूरे शहर में इसका जमकर विरोध हो रहा था, लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद काफी आहत थे। सांसद शंकर लालवानी ने भी इसे निंदनीय बताया और सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित अधिकारियों से इसकी शिकायत की थी। उधर इस मामले में जोन-13 के जोनल अधिकारी बृजमोहन भगौरिया और कार्यक्रम अधिकारी शैलेष पाटोदी निलंबित, 2 सुपरवाइजर भी हटाया गया है, नगर निगम इस मामले में भी कराएगा एफआइआर।

जानकारी के मुताबिक नगर निगम ने रविवार को अनंत चतुर्दशी पर शहरभर से मूर्तियां इकट्ठा की थी, जिनमें से प्लास्टर आफ पेरिस की मूर्तियों को डंपरों में रखकर जवाहर टेकरी पर विसर्जन के लिए लाया गया था। इस दौरान यह बात भी सामने आई थी कि जिस पानी में मूर्तियों का विसर्जन किया गया, वह बहुत गंदा था। नगर निगम आयुक्त ने इस घटना की जानकारी लगने के बाद तुरंत अपमानजनक तरीके से मूर्तियों का विसर्जन करने वाले कर्मचारियों को हटा दिया था।

इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही शुरू हुआ विरोध

इंदौर में नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा अमर्यादित तरीके से गणेश विसर्जन का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, इसका विरोध शुरू हो गया। दरअसल लोग अनंत चतुर्दशी के दिन नगर निगम द्वारा बनाए गए कुंडों और प्रतिमाओं के कलेक्शन सेंटर पर इस उम्मीद से गणेश प्रतिमाएं देकर आए थे कि अब नगर निगम इन्हें सही तरीके से विसर्जित करेगा। लेकिन वीडियो सामने आने के बाद लोगों की भावनाएं आहत हुई। उधर नगर निगम के अधिकारियों का इस मामले में कहना है कि आगे से इस बात का पूरा ध्यान रखा जाएगा ऐसा ना हो।