ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

IPL शुरू होते ही सटोरिये हुए एक्टिव, 4 आरोपी गिरफ्तार

इंदौर: इंदौर क्राइम ब्रांच ने लसूड़िया थाना क्षेत्र में कार्यवाही करते हुए आईपीएल का सट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है। वही क्राइम ब्रांच ने मौके से चार आरोपी सहित एक टीवी, तीन मोटरसाइकिल, सेटॉप बॉक्स, एक कैलकुलेटर, 09 मोबाइल, हिसाब लिखे हुए कागज, एक्टेशन बोर्ड, दो मोबाइल चार्जर तथा 20850/- रुपये नगद बरामद किये गए।

दरसअल, इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लसुड़िया थाना क्षेत्र के आदिनाथ प्राईड चिकित्सक नगर इंदौर के फ्लैट नंबर 104 पर आईपीएल का ऑनलाइन सट्टा संचालित किया जा रहा है जिस पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने लसूड़िया पुलिस के साथ मिलकर दबिश दी। जहां पर आरोपियों द्वारा राजस्थान और पंजाब की टीम के बीच खेला जा रहा मैच पर सट्टा लगाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

वही पकड़े गए चारों आरोपी विशाल, पंकज, कपिल व पीयूष को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से एक टीवी, एक रिमोट, तीन मोटरसायकल, सेटॉप बॉक्स, एक केलकुलेटर, 09 मोबाइल, हिसाब लिखे हुए पेज, एक्टेशन बोर्ड, दो मोबाइल चार्जर तथा 20850/- रुपये नगद बरामद किये गए। वही पकड़े गए आरोपियो से पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो आरोपियों ने बताया कि रोहित बघेल निवासी आम्रकुंज कॉलोनी एरोड्रम रोड इंदौर की लाईन से सट्टा ले रहे थे रोहित बघेल नें करीबन डेढ वर्ष से फ्लैट 15000/- रुपये प्रतिमाह किराये पर आरोपी पंकज के नाम से ले रखा हैं तभी से वहां लगातार सट्टा का कारोबार चल रहा हैं। वही पुलिस अब रोहित बघेल की तलाश कर रही हैं। पुलिस द्वारा आरोपियों से सट्टा लगाने वाले ग्राहकों के बारे में पूछने पर इंदौर व उसके आस पास के शहरों में सट्टा लगाना बताया।