ब्रेकिंग
अलवर पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर रेवाड़ी भेजी; महिला पर संगीन आरोप AAP सुप्रीमो ने ट्वीट लिखा- गुजरात का सह प्रभारी बनने के बाद AAP सांसद केंद्र के टारगेट पर टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल एंबुलेंस में पकड़े गए 25 करोड़ के फर्जी नोट नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने नगर पंचायत समोदा को प्रदान की एम्बुलेंस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबियों को मारने की बना रहे थे प्लानिंग, 4 पिस्टल रिकवर मोहन भागवत - संकट में केवल भारत ने की श्रीलंका की मदद गांव मेघनवास के पास प्लास्टिक पाइप में फंसा था, नहीं हुई पहचान इटावा डीएम कार्यालय के बाहर किसानों का प्रदर्शन, पीड़ित बोले सुनवाई नही तो करेंगे आत्मदाह

अनियंत्रित होकर पुलिया में गिरी तेज रफ्तार कार, 3 की मौके पर मौत 3 घायल

इंदौर: बीती रात इंदौर जिले के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया में गिर गई। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए इंदौर भेजा गया है। यह सभी लोग बालाजी ढाबे पर काम करने वाले थे और रात को मैनेजर के साथ स्विफ्ट कार से बड़गोंदा जा रहे थे।

रास्ते मे भेरूबाबा मंदिर के पास इनकी कार पुलिया से टकराकर पलटी खाई और पुलिया के अंदर जा गिरी जिससे मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही बड़गोदा पुलिस मौके पर पहुंची और कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला जिसमें घायलों को 108 से इंदौर के my अस्पताल रेफर किया गया है।