ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

जयपुर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रॉले में घुसी ईको वैन, REET परीक्षा देने जा रहे 6 युवकों की मौत

राजस्थान की राजधानी जयपुर के चाकसू क्षेत्र में आज सुबह ट्रक और वेन की टक्कर में छह युवकों की मौत हो गई तथा पांच अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार वैन में 11 युवक सवार थे। ये सभी लोग बारां से सीकर रीट की परीक्षा देने के लिए जा रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर निमोडिया कट के पास यह ईको वैन बेकाबू होकर ट्रेलर में जा घुसी। हादसे में वैन सवार चालक सहित छह परीक्षार्थियों की मौत हो गई। सभी घायल पांच परीक्षार्थियों का चाकसू के महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार जारी है।

मृतकों की पहचान विष्णु नागर निवासी बड़ोद बारां, तेजराज उर्फ राजेंद्र मेघवाल निवासी कसमपुरा अटरू बारां, सत्यनारायण निवासी गोवर्धनपुर सालपुरा बारां, वेद प्रकाश निवासी हनुमंत खेरी गुजरान, सुरेश बेरवा निवासी गोवर्धनपुर कवाई सालपुरा, वेन चालक दिलीप मेहता निवासी गोवर्धनपुर कवाई सालपुरा की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।