ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

धुआंधार से लापता फुफेरे भाइयों की तलाश में नर्मदा में उतरे गोताखोर, सेल्फी लेते समय बह गए थे दाेनों

जबलपुर। बुआ के घर रांझी आया युवक अपने फुफेरे भाई के साथ नर्मदा में बह गया। शुक्रवार हुए हादसे के बाद आज शनिवार को सुबह से गोताखोर नर्मदा में उतरे और रेस्क्यू शुरू किया। समाचार लिखे जाने तक गोताखोर दोनों की तलाश नहीं कर पाए थे। भेड़ाघाट के धुंआधार में हुए हादसे के दौरान दोनों युवक मोबाइल से सेल्फी ले रहे थे।

सेल्फी लेने के दौरान अनियंत्रित होकर नर्मदा के गहरे पानी में जा गिरे और देखते ही देखते लोगों की आंखों से ओझल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही भेड़ाघाट थाना प्रभारी शफीक खान बल सहित मौके पर पहुंचे। गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश के लिए नर्मदा में रेस्क्यू चलाया गया। दोनों का पता न चलने पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है। भेड़ाघाट थाना प्रभारी ने बताया कि बड़ापत्थर रक्षानगर कालोनी रांझी निवासी शुभम टैगोर ने हादसे की सूचना दी थी

शुभम अपने भाई शिवांश टैगोर 19 वर्ष, सहारनपुर उत्तर प्रदेश से घूमने के लिए आए फुफेरे भाई लक्ष्य सहगल 22 वर्ष तथा मोहल्ले में रहने वाले साहिल चौधरी के साथ भेड़ाघाट घूमने गया था। धुंआधार जल प्रपात के पास शिवांश व लक्ष्य अपने-अपने मोबाइल से सेल्फी ले रहे थे। सेल्फी लेते समय उनका पैर फिसल गया जिससे दोनों नर्मदा नदी में गिर पड़े। लक्ष्य दिल्ली में पढ़ाई करता था तथा बुआ के घर घूमने के लिए कुछ दिन पहले ही जबलपुर आया था। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही युवकों के स्वजन धुंआधार पहुंचे जहां रोने बिलखने लगे। गोताखोरों की तलाशी के दौरान भेड़ाघाट से लेकर सरस्वती घाट तक स्वजन तथा अन्य लोगों की भीड़ लगी रही।