ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कार्यकर्ताओं से कहा छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने एकजुट होकर करें काम

धरमजयगढ़: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के नेता और कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं। 29 सितंबर को धरमजयगढ़ विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन होगा। इसके मद्देनजर 23 सितंबर को धरमजयगढ़ के रेस्ट हाउस में बैठक हुई। इसमें तैयारियों की समीक्षा की गई। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश मंत्री व पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी, भाजपा के जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल, महामंत्री अरूणधर दिवान एवं शतीस बेहरा मंडल प्रभारी बब्बल पांडेय सहित कई नेता पहुंचे।

छत्तीसगढ; प्रदेश में सर्वप्रथम धरमजयगढ़ में विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर चुनावी शंखनाद किया जा रहा है। सम्मेलन का जायजा लेने पहुचे प्रदेश और जिलास्तर के नेताओं ने विस्तारपूर्वक सम्मेलन की तैयारी पर चर्चा की। इस दरम्यान पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने कहा कि सम्मेलन को सफल बनाने की जिम्मेवारी सभी कार्यकर्ताओं पर है।आज पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। प्रदेश में हो रही अत्याचार एवं भूपेश सरकार को उखाड; फेंकने सब को एकजुट होकर काम करना पड;ेगा। उन्होंने वादा किया कि आज सरकार नहीं होने से या हमारी विधायक नहीं होने से हमें कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड; रहा है। कार्यकर्ताओं को हर स्तर पर प्रताि;त किया जा रहा है

कार्यकर्ताओं से कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं की ज्यादा से ज्यादा उपस्थिति तय की जाए। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष ने सम्मेलन को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण बताते हुए कार्यकर्ताओं से अपनी पूरी ताकत लगाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि लोगों की उम्मीदें भाजपा से है और विधानसभा चुनाव में भी भाजपा का परचम लहराने हरसंभव कोशिश करेगी।

बैठक कार्यक्रम में धरमजयगढ भाजपा मंडल अध्यक्ष गोकुल नारायण यादव, प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा सदस्य एवं पार्षद टीकाराम पटेल, महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष बीणा विश्वास,पुर्व नगर पंचायत अध्यक्ष महेश चैनानी, जगन्नााथ यादव, महिला मोर्चा महामंत्री शिल्पा भारती, मोहनी म्हस्के, मंडल भाजपा उपाध्यक्ष लक्ष्मी राठिया, मंत्री भावना सावरकर, जिला भाजपा किसान मोर्चा मंत्री मोती बेहरा, गोविंद दास महंत, भरत साहू, महामंत्री अनिल पांडेय, शिशुपाल गुप्ता, किशोर कुमार राठिया, युवा मोर्चा अध्यक्ष शशि पटेल, नगर लक्ष्य पंचायत उपाध्यक्ष टारजन भारती, सुभाष मंडल, नीलमणि पटेल, सुरेश राठिया, अगुस्टिन एक्का, श्रवण राठिया सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता और महिला मोर्चा कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रही।